होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra News: कुमार विश्वास का दिखा अनोखा अंदाज, चाय के साथ सड़क किनारे सज गई महफिल, देखें Video

Agra News: कुमार विश्वास का दिखा अनोखा अंदाज, चाय के साथ सड़क किनारे सज गई महफिल, देखें Video

Kumar Vishwas in Agra: देश के मशहूर साहित्यकार, लेखक कवि और राजनेता कुमार विश्वास का आगरा में एक अनूठा अंदाज देखने को म ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – हरिकांत शर्मा

आगरा. देश के मशहूर साहित्यकार, लेखक कवि और राजनेता कुमार विश्वास का एक अनूठा अंदाज आगरा में देखने को मिला. दरअसल आगरा के लोगों ने उनका चाय के प्रति प्रेम देखा. मामला रविवार (15 जनवरी) का है. जब देर रात कुमार विश्वास आगरा के दिल्ली गेट में चाय का स्वाद लेने के लिए पहुंचे, तो उनको अपने बीच पाकर लोग आश्चर्यचकित रह गए. इतना ही नहीं, कुमार विश्वास ने चाय के साथ सड़क किनारे ही महफिल सजा दी. इस दौरान उन्‍होंने वहां उपस्थित लोगों को अपनी शायरी भी सुनाई. इसके साथ खूब हंसी ठिठोली भी हुई. कुमार विश्वास के इस अनोखे अंदाज को देखकर लोग काफी खुश हुए.

बता दें कि कुमार विश्वास स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के दो दिवसीय सेमिनार आरोहण में भाग लेने आये थे. इस दौरान उन्होंने सीबीएसई बोर्ड की दो किताब का विमोचन भी किया. किसी ने बताया कि आगरा में दिल्ली गेट की चाय बेहद फेमस है, तो कुमार विश्वास खुद को रोक नहीं पाए और पूरे तामझाम के साथ देर रात आगरा के दिल्ली गेट चाय पीने के लिए पहुंच गए.

आपके शहर से (आगरा)

खूब चला शायरी और कविताओं का दौर
अपने बीच कुमार विश्वास को पाकर लोग भी आश्चर्यचकित रह गए. वहां पर उपस्थित लोनों ने न सिर्फ कुमार विश्वास की शायरी सुनी बल्कि उनको अपनी कविताएं सुनाईं. इस दौरान कविता सुनकर कुमार विश्वास ठहाके लगाते दिखाई दिए. जबकि वहां गुजर रहे लोग भी एक पहल ठहर कर महफिल का आनंद उठाते नजर आए.

Tags: Agra news, Kumar vishwas, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें