जेसीबी से निकाला सीवर लाइन में दबा सफाई कर्मी, मौत पर पत्नी ने लगाया ठेकेदार पर आरोप

सांकेतिक फोटो (Pixabay)

सांकेतिक फोटो (Pixabay)

सीवर की सफाई के दौरान गौतम मिट्टी में दब गया जिसके बाद उसे जेसीबी से निकाला गया. लेकिन उसकी मौत हो गयी. गौतम की पत्नी का आरोप है कि ठेकेदार सुरेन्द्र शर्मा ने बिना किसी उपकरण गौतम को सीवर में उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2020, 7:19 AM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को सीवर लाइन की सफाई के दौरान एक सफाई कर्मी मिट्टी में दब गया. जिसके बाद उसकी मौत भी हो गयी. परिवार वालों का आरोप है कि मिट्टी में दबे सफाई कर्मी को मिट्टी से जेसीबी द्वारा ग़लत तरीके से निकालें के कारण वह घायल हो गया और उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद गुस्से घरवालों ने सफाईकर्मी के शव को एसएन अस्पताल के सामने रख कर एमजी रोड पर जाम लगा दिया. जिसके चलते कई घंटों तक रूट बाधित रहा.

बता दे कि सिकंदरा के शास्त्रीपुरम में शनिवार को सीवर की सफाई का काम चल रहा था. जिसमें नगला टीन का रहने वाला गौतम भी कई सप्ताह से काम कर रहा था. सीवर की सफाई के दौरान गौतम मिट्टी में दब गया जिसके बाद उसे जेसीबी से निकाला गया. लेकिन उसकी मौत हो गयी. गौतम की पत्नी का आरोप है कि ठेकेदार सुरेन्द्र शर्मा ने बिना किसी उपकरण गौतम को सीवर में उतार दिया. ऐसे में जब खुदाई के दौरान गौतम मिट्टी में दब गया तब उसे निकालने के लिए जेसीबी से मिट्टी हटाई गई. मिट्टी हटाने के दौरान गौतम जेसीबी की चपेट में आ गया और घायल हो गया. जहां उसकी मौत हो गयी.

इसके अलावा शनिवार को थाना सदर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि वह घर के पास किसी काम से आए थे. तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मारकर फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी गई है.

जानकारी के मुताबिक तहसील में रजिस्ट्री का काम करने वाले और प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी किसी काम से घर से बाहर आए थे. तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मार दी. वारदात राजेश्वर मंदिर के नजदीक हुई. सूचना पाकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि एक युवकी की हत्या की सूचना मिली थी. फौरन मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी. उन्होंने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज