Home /News /uttar-pradesh /

Agra News: आधी रात को महिला सिपाही से मिलने घर पहुंचा दरोगा, जानिए फिर क्या हुआ!

Agra News: आधी रात को महिला सिपाही से मिलने घर पहुंचा दरोगा, जानिए फिर क्या हुआ!

Agra: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (File photo)

Agra: इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (File photo)

Agra Police: उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है. फिलहाल पुलिस महकमे में दरोगा और महिला सिपाही की चर्चाओं हो रही है.

आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही के परिजनों ने सड़क पर जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि आधी रात को दरोगा महिला सिपाही के घर गया था, तभी उसे परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. मारपीट के बाद थाने ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा में तैनात दरोगा की एक महिला सिपाही से दोस्ती है. आरोप है कि दरोगा उसी सिपाही से मिलने रविवार रात को एत्मादपुर पहुंचा था, तभी परिजनों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद परिजन उसे पकड़कर घर से बाहर सड़क पर ले आए. महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को पीटा. मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

UP: अयोध्या दौरे से पहले दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल का विरोध, पोस्टर में पोती कालिख और गोबर

इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है. चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है. इस मामले में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था. दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है. गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई. दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है. उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है. फिलहाल पुलिस महकमे में दरोगा और महिला सिपाही की चर्चाओं हो रही है.

Tags: Agra news, Agra Police, Latest viral video, Love Stories, UP crime, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर