लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: आगरा में ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो, प्रशासन से मांगी गई अनुमति
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 12, 2019, 10:58 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: आगरा में ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो, प्रशासन से मांगी गई अनुमति
ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो

तय कार्यक्रम के अनुसार 13 अप्रैल को प्रियंका गांधी और 15 अप्रैल को राहुल गांधी आ सकते हैं. पार्टी ने संभावित कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

  • Share this:
कांग्रेस नेता और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को आगरा में रोड शो करेंगे, ये रोड शो भगवान टाकीज चौराहे से शुरू होकर बिजली चौराहे पर तक जाएगा. तय कार्यक्रम के अनुसान 13 अप्रैल को प्रियंका गांधी और 15 अप्रैल को राहुल गांधी आ सकते हैं. पार्टी ने संभावित कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार यूपी में अकेले कोई रोड शो करेंगे. शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन करने के साथ उनका रोड शो शुरू होगा. वजीरपुरा, फुलट्टी, हींग की मंडी समेत अन्य मुस्लिम बस्तियों में होते हुए वो बिजलीघर स्थित आंबेडकर पार्क पहुंचेंगे. यहां लगी डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. पार्टी द्वारा उनके रोड शो की अनुमति प्रशासन से मांगी गई है.

योगी आदित्यनाथ ट्विटर पर देश के तीसरे सबसे चर्चित नेता, राहुल-प्रियंका भी लिस्ट में शामिल

13 अप्रैल को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और 15 अप्रैल को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगरा आ सकते हैं. प्रियंका गांधी का आना लगभग तय है, जबकि राहुल गांधी का अभी कार्यक्रम आना है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की सभा होगी या रोड शो. इसकी जगह भी तय नहीं है. संभावित कार्यक्रम को देखते हुए कांग्रेसियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.



क्या पत्नी के बदले भाई की कुर्बानी के लिए तैयार हो गए अखिलेश यादव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर