Lockdown पर भारी पड़ा प्‍यार, कोर्ट मैरिज के लिए 80 दिन किया इंतजार, जानिए सचिन और स्नेजाना की कहानी
Agra News in Hindi

Lockdown पर भारी पड़ा प्‍यार, कोर्ट मैरिज के लिए 80 दिन किया इंतजार, जानिए सचिन और स्नेजाना की कहानी
सचिन और बेला रूस की युवती से आगरा में की कोर्ट मैरिज.

आगरा के युवक और बेला रूस की युवती का आखिर मिलन हो ही गया. जी हां, स्नेजाना को भारत घूमने के दौरान आगरा के सचिन से प्‍यार हुआ और फिर दोनों ने शादी करने का प्‍लान बना लिया, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कोर्ट मैरिज (Court Marriage) नहीं हो सकी.

  • Share this:
आगरा. उत्‍तर प्रदेश के आगरा के युवक और बेला रूस की युवती का आखिर मिलन हो ही गया. जी हां, आगरा में सात समंदर पार से आई युवती की शादी (Marriage) आखिरकार हो ही गयी, जो कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown)की वजह से टल गयी थी. यह कहानी आगरा के सचिन और बेला रूस की स्नेजाना की है.

काफी दिन तक शादी का इंतजार करना पड़ा लेकिन...
आगरा के रहने वाले सचिन को बेलारूस की रहने वाली युवती स्नेजाना से प्यार हो गया था और अब आकर दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. दसअसल लॉकडाउन से पहले दोनों ने अपर जिला अधिकारी के कोर्ट में शादी के लिए अर्ज़ी लगाई थी, लेकिन प्रक्रिया के दौरान लॉकडाउन लग गया और दोनों की शादी नहीं हो पाई. हालांकि अनलॉक 1.0 में सरकारी कामकाज जब शुरू हुआ है,तो अपर जिला अधिकारी कोर्ट में दोनों आये और शादी हो गयी. यकीनन आगरा में लॉकडाउन की वजह से काफी दिन तक सचिन और स्नेजाना को शादी का इंतज़ार करना पड़ा, लेकिन अब दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

यूं सचिन को स्नेजाना से हुआ प्‍यार
सचिन और स्नेजाना की कहानी पूरी फिल्मी है. सचिन एक ट्रैवल एजेंसी में काम करता था और स्नेजाना भारत घूमने आयी थी. इसी बीच दोनों की मुलाकात हुई और दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया. सचिन और स्नेजाना ने शादी करने का फैसला ले लिया. स्नेजाना ने सारी कहानी अपने घर जाकर बताई तो उसके परिवार वाले तैयार हो गए. स्नेजाना के परिवार के लोग आगरा आये और रस्म अदायगी भी की गयी. अब आकर दोनों की कोर्ट मैरिज (Court Marriage) हो गयी. सचिन से शादी करके स्नेजाना काफी खुश नजर आयी. अपर जिला अधिकारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों ने नियम के अनुसार शादी की अर्जी दी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं हो पाई. अब दोनों की शादी कानून के हिसाब से हुई है.



( रिपोर्ट आरिफ खान)

ये भी पढ़ें

गंभीर का केजरीवाल सरकार पर तंज, कहा- CM नहीं लेंगे जिम्मेदारी, जरूरी हो तो...

CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज