गर्लफ्रेंड की दूसरी जगह होने वाली थी शादी, मंदिर में फेसबुक लाइव कर प्रेमी ने की आत्महत्या

4 मिनट के लंबे इस फेसबुक लाइव में श्याम ने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है. इसके अलावा उसने अपने परिवार से अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने को कहा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 10:44 AM IST
गर्लफ्रेंड की दूसरी जगह होने वाली थी शादी, मंदिर में फेसबुक लाइव कर प्रेमी ने की आत्महत्या
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 10:44 AM IST
यूपी के आगरा में 22 साल के एक युवक ने मंदिर से फेसबुक लाइव कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है. युवक जिस लड़की से प्रेम करता था, उसकी शादी किसी दूसरे शख्स से होने वाली थी. मौके पर युवक ने चार पन्ने का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. इसमें उसने अपने परिवार से आत्महत्या का कदम उठाने के लिए माफी मांगी है, साथ ही अपने अंगदान की अपील की है. स्थानीय लोगों ने उसका शव मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.

मामला अचनेरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले रायभा गांव के एक मंदिर का है. मृतक की पहचान श्याम सिकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है. 4 मिनट लंबे वीडियो में श्याम ने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है. इसके अलावा उसने अपने परिवार से अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने को कहा.

सुसाइड नोट में श्याम ने लिखा, 'मैं उसे बहुत मिस करता हूं और उसके बिना रह नहीं सकता. मैं इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि वह किसी और से शादी कर रही है. उसे खोने की बात से इतना ज्यादा टेंशन में हूं कि मेरी नौकरी चली गई'. श्याम गुरुग्राम स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था.

फेसबुक अकाउंट डिऐक्टिव

एनबीटी को अचनेरा के एसएचओ अजय कौशल ने बताया कि श्याम को मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा गया. जांच के दौरान पता चला कि वह बेरोजगार था और इस बात के चलते डिप्रेशन में था कि जिस लड़की से वह प्यार करता था उसकी शादी किसी और से हो रही है. एसएचओ अजय कौशल ने  कहा कि हमने पोस्टमॉर्टम कराकर शव उसके परिवार को सौंप दिया है. श्याम के परिवार ने उसका फेसबुक अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है.

ये भी पढ़ें - ANALYSIS: प्रियंका गांधी ने 'सोनभद्र नरसंहार' से बदली हाशिए पर कांग्रेस की फिजा

यूपी में आकाशीय बिजली का कहर, 35 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल
Loading...

60 साल के ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध, तो बेटे ने रेत दिया गला
First published: July 22, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...