अपना शहर चुनें

States

Agra: गुफा में बेहोश मिले साधु-साध्वी, पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार

आगरा में साधु और साध्वी बेहोशी की हालत में मिले. (सांकेतिक तस्वीर)
आगरा में साधु और साध्वी बेहोशी की हालत में मिले. (सांकेतिक तस्वीर)

बटेश्वर हनुमान गढ़ी में साधु-साध्वी बेहोशी की हालत में मिले. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और उन्हें अस्पताल भेज दिया. फिलहाल हालत नाजुक बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 10:00 AM IST
  • Share this:
आगरा. बटेश्वर स्थित हनुमान गढ़ी पर गुफा में साधु और साध्वी बेहोशी की हालत में मिले. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को CHC हॉस्पिटल में भर्ती कराया. उनकी हालत गंभीर देखते हुए यहां के डॉक्टरों ने उन्हें आगरा रिफर कर दिया.

गौरतलब है कि बटेश्वर की हनुमान गढ़ी पर करीब 40 आश्रम हैं. यहां कुछ साधु-साध्वी गुफा बना कर रह रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, इन्हीं साधुओं में साधु पूरन दास उम्र करीब 65 व साध्वी मल्ला उम्र करीब 60 साल कई साल से एक साथ रह रहे हैं. बुधवार सुबह करीब 9 बजे तक नहीं जागने पर पास में ही रहने वाले कालीचरन गुफा में गए तो अंदर पूरन दास और साध्वी बेहोशी की हालत में पड़े थे. जानकारी मिलते ही बाह पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों को सीएचसी बाह में भर्ती कराया.

चाय पीने के बाद बिगड़ी हालत- साध्वी



बताया जाता है कि हालत नाजुक होने दोनों को आगरा भेजा गया है. अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में साध्वी मल्ला ने बताया कि रात को चाय पी थी. इसके बाद अचानक तबीयत खराब हो गई. एसएचओ विनोद कुमार का कहना है कि होश में आने व मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी.
उन्नाव में मृत मिली लड़कियां

इधर, उन्नाव (Unnao) में जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में अचेत हालत में तीन किशोरियों के मिलने से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने तीनों को सीएचसी (CHC) भेजा जहां डॉक्टर ने दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक (SP), एडिशनल एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है. घटना असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल की है. बताया जा रहा है कि यह तीनों किशोरियां जानवरों के लिए चारा लेने के लिए घर से निकली थीं. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज