लाइव टीवी

करवाचौथ पर पति करता रहा मिन्नतें, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 1:02 PM IST
करवाचौथ पर पति करता रहा मिन्नतें, फिर फांसी लगाकर की खुदकुशी
करवाचौथ पर पति ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक गोपालपुर निवासी एक युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ नोएडा में रह रही है. करवाचौथ के मौके पर उसने पत्नी को कई बार घर आने को कहा.

  • Share this:
कासगंज. करवाचौथ के मौके पर गुरुवार शाम काफी मिन्नतों के बावजूद करवाचौथ पर पत्नी के घर नहीं आने से दुखी एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मामला कासगंज के गांव गोपालपुर की है. प्रेमी के साथ नोएडा में रह रही पत्नी को मृतक ने सुसाइड नोट में पत्नी से बहुत प्यार करने और पत्नी के उसे कभी भी नहीं समझने का जिक्र किया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना थाना सहावर क्षेत्र के गांव गोपालपुर की है. जानकारी के मुताबिक गोपालपुर निवासी एक युवक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ नोएडा में रह रही है. करवाचौथ के मौके पर उसने पत्नी को कई बार घर आने को कहा. लेकिन तमाम कोशिशों के बाद पत्नी नहीं आई. काफी मनाने के बावजूद करवाचौथ पर पत्नी के घर नहीं आने से दुखी एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिस पर उसने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि वर्षा तुमने मुझे कभी नहीं समझा और न कभी मेरा कहना माना. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और मजबूरी में यह कदम उठा रहा हूं... मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

इनपुट- अजेन्द्र शर्मा

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज की पहली सालगिरह आज, महंत नरेंद्र गिरि ने सीएम योगी को बताया 'ब्रह्मा'

आजम खान के गढ़ रामपुर में आज गरजेंगे CM योगी आदित्यनाथ
Loading...

पति अजितेश के लिए साक्षी मिश्रा ने रखा पहला करवाचौथ, मां को याद कर हुई भावुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...