Home /News /uttar-pradesh /

9 साल के मासूम को अगवा कर मौत के घाट उतारा, मालिक से आरोपी ने किस बात का लिया बदला

9 साल के मासूम को अगवा कर मौत के घाट उतारा, मालिक से आरोपी ने किस बात का लिया बदला

Uttar Pradesh Latest News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आरोपी ने अपने पूर्व मालिक के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Uttar Pradesh Latest News: उत्तर प्रदेश के आगरा में आरोपी ने अपने पूर्व मालिक के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

Agra News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra News) में किडनैपिंग और हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. आगरा में जिस सख्स को चोरी के आरोप में दुकानदार ने नौकरी से हटा दिया था, उसी ने करीब दो साल बाद उसके बच्चे की हत्या कर बदला ले लिया. दरअसल, चोरी के आरोप में दुकान में नौकरी से हटा दिए जाने के दो साल बाद आरोपी ने अपने पूर्व मालिक यानी दुकानदार के नौ वर्षीय बेटे का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra News) में किडनैपिंग और हत्या का ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. आगरा में जिस सख्स को चोरी के आरोप में दुकानदार ने नौकरी से हटा दिया था, उसी ने करीब दो साल बाद उसके बच्चे की हत्या कर बदला ले लिया. दरअसल, चोरी के आरोप में दुकान में नौकरी से हटा दिए जाने के दो साल बाद आरोपी ने अपने पूर्व मालिक यानी दुकानदार के नौ वर्षीय बेटे का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी. नौ साल के बच्चे का नाम कुलदीप था, जो 23 जनवरी को आगरा के इरादत नगर से लापता हो गया था और उसका शव शुक्रवार को उसके घर से लगभग 3 किमी दूर दफन पाया गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, आशु नाम के आरोपी ने एक हफ्ते पहले लड़के के पिता गब्बर सिंह से कथित तौर पर 35 लाख रुपये की मांग की थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी आशु और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी (पश्चिम) सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आशु दो साल पहले हज्जुपुरा में गब्बर सिंह के जनरल स्टोर में एक सहायक के रूप में काम करता था और पैसे चुराते पकड़े जाने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

बताया जा रहा है कि चोरी करते पकड़े जाने के बाद दुकानदार गब्बर सिंह ने तब कथित तौर पर आरोपी आशु को सार्वजनिक रूप से पीटा था. अपने अपमान का बदला लेने के लिए आशु ने गब्बर सिंह के रिश्तेदार मुकेश कुमार की मदद से कुलदीप का अपहरण करने की योजना बनाई, जिसका दुकानदार के साथ कुछ पैसे का विवाद था और कन्हैया नाम के एक अन्य पड़ोसी तीन पड़ोसी ने एक साथ मिलकर तीसरी कक्षा के छात्र कुलदीप के अपहरण की योजना बनाई. परिवार की हरकतों पर नजर रखने के बाद उन्होंने लड़के का अपहरण कर उसका गला घोंट दिया और शव को पास के जंगल में दफना दिया.

Tags: Agra news, Crime News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर