अपना शहर चुनें

States

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

आगरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरे मर्द से वॉट्सऐप पर बात कर रही थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
आगरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह दूसरे मर्द से वॉट्सऐप पर बात कर रही थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूछताछ में शख्स ने पुलिस को बताया कि पत्नी वॉट्सऐप पर किसी दूसरे मर्द से बात करती थी. इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई और शख्स ने पत्नी को मच्छर मारने की दवाई ही पिला दी.

  • Share this:
खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है. यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी को मच्छर मारने की दवाई पिला दी. इसके बाद भी उसे चैन नहीं मिला तो पत्नी की गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. मामला 30 जुलाई का है. घटना आगरा के सुदामापुरी इलाके में घटी. पुलिस ने बताया कि शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में शख्स ने पुलिस को बताया कि पत्नी वॉट्सऐप पर किसी दूसरे मर्द से बात करती थी. इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई और शख्स ने पत्नी को मच्छर मारने की दवाई ही पिला दी.

बताया जा रहा है रात को बच्चे सो रहे थे और उसी वक्त महिला किसी गैर मर्द से वॉट्सऐप पर बात कर रही थी. इसे देखर महिला का पति गुस्से में आ गया और उसे जबरदस्ती मच्छर मारने की दवा पिला दी. इसके बाद एक कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में उसने पत्नी की लाश को घर के पास ही फेंक दिया.


मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी 9 साल पहले हुई थी. इनके दो बच्चे भी हैं. एक की उम्र 4 साल और दूसरे की 6 साल है. बताया जा रहा है कि शख्स हमेशा से ही पत्नी पर शक करता आया था और इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े भी होते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज