Home /News /uttar-pradesh /

Helicopter Crash: शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त, DNA टेस्ट के दिल्ली में मौजूद परिवार

Helicopter Crash: शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के शव की नहीं हो सकी है शिनाख्त, DNA टेस्ट के दिल्ली में मौजूद परिवार

शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान की शिनाख्त के लिए परिजन डीएनए टेस्ट के लिए पहुंचे

शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान की शिनाख्त के लिए परिजन डीएनए टेस्ट के लिए पहुंचे

Agra News: आगरा में न्यूज़18 ने जब पृथ्वी सिंह के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि डीएनए टेस्ट के बाद ही बॉडी को आगरा लाया जाएगा. परिवार की कोशिश है कि जल्द से जल्द उनका अंतिम संस्कार किया जाए. उधर खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम तीन बजे के करीब शहीद के घर पहुंचेंगे और श्रद्धांजलि देंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे (Coonoor Helicopter Crash) में शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान (Wing Commander Prithvi Singh Chauhan) के परिजन गुरुवार रात दिल्ली पहुंचे. विंग कमांडर की माताजी, दो बहनें और जीजा गुरुवार रात निकल गए थे, क्योंकि अभी तक पृथ्वी सिंह चौहान के शव की पहचान नही हो पाई है. इसीलिए परिजन देर रात दिल्ली पहुंचे हैं, जहां पर वो शुक्रवार को पृथ्वी सिंह चौहान की पहचान के लिए डीएनए डॉक्टरों की टीम से जुड़ सकते हैं. बता दें शहीद पृथ्वी सिंह चौहान की पत्नी और दोनों बच्चे पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं. परिजनों की कोशिश है कि जल्द से जल्द उनके पार्थिव शरीर को आगरा में उनके पैतृक निवास पर लाया जाय.

आगरा में न्यूज़18 ने जब पृथ्वी सिंह के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि डीएनए टेस्ट के बाद ही बॉडी को आगरा लाया जाएगा. परिवार की कोशिश है कि जल्द से जल्द उनका अंतिम संस्कार किया जाए. उधर खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम तीन बजे के करीब शहीद के घर पहुंचेंगे और श्रद्धांजलि देंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है.

परिवार में मचा है कोहराम 
आगरा के सरन नगर स्थित घर में पिछले 36 घंटों से पृथ्वी सिंह चौहान की बहन मीना चौहान उनकी तस्वीर लेकर रो रही हैं. मीना सिंह कभी भीतरी कमरों में अपनी मां को ढाढस बनाती हैं तो कभी आगे वाले कमरे में आकर अपने पिता के आंसुओं को पोछने की नाकाम कोशिश में जुट जाती हैं. इसके बाद मीना खुद फूट-फूटकर अपने भाई के गम में रोने लगती हैं. जब से भाई पृथ्वी सिंह चौहान की शहादत की खबर मिली है तबसे मीना चौहान लगातार अपने बहादुर भाई की तस्वीर कलेजे से लगाए हैं. कभी परिजनों को चुप कराती तो खुद बेसुध सी हो जाती मीना एक बार भी अपने भाई की तस्वीर खुद से अलग नहीं कर पा रही हैं. मीना बार-बार यही कहती हैं कि उनका भाई उन्हें छोड़कर चला गया और अब कभी नहीं आ पाएगा. मीना रोते-रोते कहती हैं कि उनके भाई ने उन्हें अपार खुशियां दी है. रक्षाबंधन के पर्व को याद कर मीना बिलख बिलख कर रोने लगती हैं. मीना की हालत देखकर उनके घर मौजूद सभी लोगों की आंखें बरस पड़ती है.

Tags: Agra news, Coonoor Helicopter Crash, Up news in hindi, Wing Commander Prithvi Singh Chauhan Death

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर