आगरा एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, सभी पांच लोगों की जलकर मौत

ट्रक से टक्कर के बाद धू-धू कर जाली कार

ट्रक से टक्कर के बाद धू-धू कर जाली कार

Agra News: अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी. कार का नंबर UP32 KW 6788 hai. मौके पर पहुंची पुलिस कार के नंबर से मृतकों के शिनाख्त में जुटी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 22, 2020, 8:51 AM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेससवे (Agra-Lucknow Expressway) पर मंगलवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक खंदौली इलाके में दिल्ली की तरफ जा रही लखनऊ नंबर की कार ट्रक से टकरा गई. इसके बाद कार धू-धू कर जलने लगी. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई.

अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी. कार का नंबर UP32 KW 6788 hai. मौके पर पहुंची पुलिस कार के नंबर से मृतकों के शिनाख्त में जुटी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कार लखनऊ के किसी राजकुमार के नाम रजिस्टर्ड है. सभी मृतक उन्नाव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह  हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार और कंटेनर में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद कार का फ्यूल टैंक फट गया और उसमे आग लग. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर आग बुझाया गया. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई. सभी शवों को मॉर्चरी  गया है. गाड़ी लखनऊ नंबर की है. कार मालिक से संपर्क कर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस भीषण हादसे पर गहरा दुख जताया. साथ ही डीएम और एसएसपी को मौके पर पहुंचने और पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज