आगरा: ISBT पर पीलीभीत डिपो की बस में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

ISBT पर पीलीभीत डिपो में लगी भीषण आग

ISBT पर पीलीभीत डिपो में लगी भीषण आग

Fire in Bus: आगरा ISBT पर सवारियों को उतारने के बाद अचानक बस में लगी आग. दमकल (Fire Tenders) की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंच पाती उससे पहले ही पूरी बस जलकर खाक हो गई. पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) के अंतरराज्यीय बस अड्डे (ISBT) पर रविवार की रात पीलीभीत डिपो की बस में आग (Fire) लग गई. कुछ ही देर में लपटें तेज हो गईं. इससे बस अड्डे पर यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पाकर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग बुझाई, मगर तब तक बस जलकर पूरी तरह खाक हो चुकी थी. बस में जैसे ही आग लगी वैसे ही बस में बैठे सवारी किसी तरह निकलकर भागे और उन्होंने अपनी जान बचाई. बस में आग लगने से अन्य किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि संभवतः शॉर्ट-सर्किट की वजह से बस में आग लगी.

जानकारी के अनुसार पीलीभीत से सवारियां लेकर पीलीभीत डिपो की बस अंतरराज्यीय बस टर्मिनल पर पहुंची थी. बताया जा रहा है कि बस खड़ी करके चालक और परिचालक नाश्ता करने चले गए. कुछ देर बाद कर्मचारियों ने बस से लपटें उठती देखीं. कर्मचारियों ने फौरन आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए. इसी बीच बस के ड्राइवर और कंडक्टर भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी. इससे अफरा-तफरी मच गई. फौरन ही फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी गई.

ये भी पढे़ं- बड़ी खबर: सपा प्रमुख अखिलेश यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया, धारा-144 के उल्लंघन का आरोप

बस अड्डे पर आग से अन्य बसों को बचाने के लिए तुरंत ही आसपास खड़ी बसों को वहां से हटाया गया. इतनी देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और दमकल की सहायता से आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका. हालांकि दमकल की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंच पाती, उससे पहले ही पूरी बस जलकर खाक हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. डिपो पर खड़ी बस में आग कैसे लगी, इसकी पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज