लाइव टीवी

आगरा: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 2:43 PM IST
आगरा: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक
कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

मिली जानकारी के अनुसार कबाड़ के गोदाम के एक हिस्से में चिंगारी निकली और उसी मामूली सी चिंगारी धीरे-धीरे करके गोदाम में फैल गयी, बाद में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
आगरा. आगरा में रविवार देर रात ताजगंज इलाके में स्थित कबाड़ के एक गोदाम में भीषण आग लग गई. जहां पुराने टायर के टुकड़े, कतरन और खराब टायर भरे हुए थे. आग लगने से पूरा गोदाम धू धू कर जलने लगा. गोदाम में कई मीटर आग की लपटें उठने लगीं जिनको काफी दूरी से देखा जा सकता था. आग लगने से आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई और इलाके को खाली करवा लिया गया.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार कबाड़ के गोदाम के एक हिस्से में चिंगारी निकली और उसी मामूली सी चिंगारी धीरे-धीरे करके गोदाम में फैल गयी, बाद में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आशंका जताई जा रही है कि गोदाम के एक हिस्से में शॉर्ट सर्किट हुआ था जिसकी वजह से ये भीषण आग लगी है, लेकिन आग लगने की ठोस वजह जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर किन कारणों से भीषण आग लगी है.

लाखों का माल जलकर खाक

बताया जा रहा है कि गोदाम में भारी तादात में पुराने टायर और टायर की कतरन साथी ही कटे और पुराने टायर भरे हुए थे. आग की लपटों में आकर गोदाम में रखा हुआ सारा माल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. आशंका जताई जा रही है कि आग की वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और काफी देर की मशक्कत के बाद गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू पाया गया. आग बुझाने के लिए कुछ स्थानीय लोग भी जुटे रहे ताकि आग पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके. थाना ताजनगंज प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि करीब दो घण्टे तक दमकल कर्मचारी आग बुझाने में जुटे रहे उसके बाद आग कंट्रोल हुई.
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...