लाइव टीवी

समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के CO राकेश, Photo वायरल
Agra News in Hindi

Himanshu Tripathi | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 1:42 PM IST
समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के CO राकेश, Photo वायरल
आगरा और मथुरा में ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है

बताया जाता है निजी कार्यक्रम में ही रामगोपाल को देखते ही सीओ सिटी मथुरा (CO City, Mathura) उनके पैरों में गिरकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीरें खूब शेयर हो रही हैं.

  • Share this:
आगरा. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) के साथ मथुरा (Mathura) के सीओ राकेश सिंह यादव (CO Rakesh Singh Yadav) की एक तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है. इस तस्वीर में सीओ राकेश वर्दी में एसपी नेता रामगोपाल यादव की चरणवंदना (Touching Feet) करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मथुरा के सीओ की ये तस्वीर अब वायरल हो गई है. न्यूज़ 18 ने जब चरण वंदना करने वाले सीओ राकेश को इस संबंध में फोन किया तो उन्होंने रामगोपाल यादव को अपना गुरु बताया.

रामगोपाल यादव अकसर मथुरा आते रहते हैं. इसी कड़ी में प्रोफेसर रामगोपाल गोवर्धन में भंडारे के साथ ही मथुरा शहर में एक एसपी नेता के घर समारोह को लेकर पहुंचे थे. बताया जाता है निजी कार्यक्रम में रामगोपाल यादव को देखते ही सीओ सिटी मथुरा उनके पैरों में गिरकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीरें लोग खूब शेयर कर रहे हैं. रामगोपाल की चरणवंदना करते रहे हैं कई पुलिस अफसर

सपा की जब सरकार थी, तब मथुरा के गोवर्धन में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में जब प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे थे तो उनके पैर छूने वालों की कतार लग गयी थी. मथुरा के बड़े-बड़े अफसर तब लाइन लगाकर पैर छूते नजर आये थे. तत्कालीन मथुरा के कोतवाली प्रभारी की चरणवंदना वाली तस्वीरें तब सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं. सत्ता के आगे नतमस्तक होने वाले पुलिस अधिकारी की खासी किरकिरी हुई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हो सकी थी. अब सपा महासचिव रामगोपाल यादव के पैरों में गिरने वाले सीओ राकेश सिंह यादव पर कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं. चूंकि सीओ राकेश वर्दी में थे, ऐसे में उन्होंने वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर दिया, जिसके कारण अब उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है.

Agra CO
सीओ बोले राम गोपाल यादव उनके गुरु हैं


रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं: सीओ
न्यूज 18 संवाददाता ने जब मथुरा के सीओ राकेश से पैरों में गिरने के घटनाक्रम की जानकारी चाही तो उनका कहना था कि रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं. वर्दी के सवाल पर सीओ राकेश के निरुत्तर नजर आए. मथुरा से रामगोपाल का खास रिश्ता कान्हा की नगरी मथुरा से सपा महासचिव का बेहद नजदीकी नाता है. प्रोफेसर रामगोपाल यादव गोवर्धन में सियाराम बाबा के यहां आयोजित होने वाले भंडारे में आते रहते हैं. रामगोपाल यादव के आने की सूचना पर कई अधिकारी उनका आशीर्वाद लेने गोवर्धन तक चले जाते हैं.

तस्वीर खूब हो रही वायरलइस बार सत्ता में भाजपा है ऐसे में गोवर्धन में अधिकारी रामगोपाल यादव से बचते रहे लेकिन मथुरा शहर के एक निजी कार्यक्रम में जब रामगोपाल पहुंचे तो अधिकारी खुद को रोक नहीं पाये. इसी कड़ी में मथुरा के सीओ जैसे ही प्रोफेसर रामगोपाल के पैरों में गिरे तो वहां खड़ें कुछ लोगों ने उनकी चरणवंदना वाली तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

ये भी पढ़ें:

लोकतंत्र में आवाज उठाना जुल्म नहीं- प्रियंका गांधी

CAA के खिलाफ भाषण मामले में गिरफ्तार डॉ. कफील खान मथुरा जेल से रिहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर