अपना शहर चुनें

States

आगरा: ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र ने महिला Teacher को बना दिया एस्कॉर्ट, अश्लील वेबसाइट पर डाली फोटो

ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र ने महिला Teacher को बना दिया एस्कॉर्ट(प्रतीकात्मक तस्वीर)
ट्यूशन पढ़ने वाले छात्र ने महिला Teacher को बना दिया एस्कॉर्ट(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंस्पेक्टर (SHO) जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया कि नाबालिग आरोपित और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 5:00 PM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले ग्यारहवीं कक्षा के नाबालिग छात्र (Minior Student) ने अपनी शिक्षिका (35) वर्ष की फोटो को एडिट करके उसे अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया. शिक्षिका काे एस्कॉर्ट बताते हुए उसका मोबाइल नंबर भी वेबसाइट पर डाल दिया. इसमें रात भर एस्कार्ट करने की फीस 1500 रुपये लिख दी. वेबसाइट पर शिक्षिका का फोटो, मोबाइल नंबर और फीस देख उसके पास दिन भर में सैकड़ों काल आने लगीं. इससे शिक्षिका डिप्रेशन में आ गई. उसे साइबर सेल की मदद लेनी पड़ी. साइबर सेल ने जांच में छात्र की और करतूत का पता चलने पर उस समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. नाबालिग छात्र और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि इंग्लिश मीडियम के एक स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं कक्षा के छात्र ने ट्यूशन पढ़ने के लिए संपर्क किया. छात्र पूर्व में शिक्षिका के स्कूल में पढ़ा था. इसलिए उन्होंने उसे ट्यूशन पढ़ाना स्वीकार कर लिया.  छात्र करीब दो महीने शिक्षिका से ट्यूशन पढ़ा. इसके बाद वहां से ट्यूशन छोड़ दिया. छात्र ने इस दौरान शिक्षिका का मोबाइल नंबर ले लिया था. करीब दो महीने पहले उसने शिक्षिका की फेसबुक पर प्रोफाइल से उनकी कई फोटो ले लीं. इन फोटो को एडिट करके छात्र ने उसे अश्लील वेबसाइट पर उनके मोबाइल नंबर के साथ डाल दिया. छात्र ने शिक्षिका को ताजनगरी की एस्कॉर्ट बताया. शिक्षिका को रात भर एस्कॉर्ट करने के लिए उसकी फीस 1500 रुपये बताई.

 नाबालिग छात्र समेत 2 गिरफ्तार



छात्र की करतूत का शिक्षिका को पता नहीं चला तो वह डिप्रेशन में आ गईं. उन्होंने आगरा पुलिस की साइबर सेल में शिकायत की.  साइबर सेल की जांच के बाद नाबालिग छात्र और उसके बालिग आरोपित साथी निवासी रकाबगंज के खिलाफ जगदीशपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया कि नाबालिग आरोपित और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज