Home /News /uttar-pradesh /

योगी के मंत्री और प्रदर्शनकारियों में नोंक-झोंक, बोले- जाओ..मुझे वोट मत देना... जानें पूरा मामला

योगी के मंत्री और प्रदर्शनकारियों में नोंक-झोंक, बोले- जाओ..मुझे वोट मत देना... जानें पूरा मामला

आगरा झांसी रेलवे लाइन पर रास्ते की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से राज्यमंत्री जीएस धर्मेश की नोंकझोंक हो गई.

आगरा झांसी रेलवे लाइन पर रास्ते की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से राज्यमंत्री जीएस धर्मेश की नोंकझोंक हो गई.

UP State Minister GS Dharmesh controversial statement in agra: आगरा-झांसी रेलवे लाइन पर रास्ते की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से राज्यमंत्री जीएस धर्मेश की नोंकझोंक हो गई. धरने पर बैठे लोगों से वार्ता के लिए छावनी विधायक व राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश पहुंचे थे. उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की. लोग नहीं माने. उन्हें खूब खरी-खोटी सुनादी. इस पर मंत्री भी बहक गए. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से दो टूक कह दिया कि मत देना मुझे वोट. यह कहते हुए वह वहां से नाराज होकर चले गए, जिसके बाद लोगों का आक्रोश और बढ़ गया.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी

    आगरा. आगरा झांसी रेलवे लाइन (Agra Jhansi railway line) पर रास्ते की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा. धरने के तीसरे दिन क्षेत्रीय जनता से वार्ता के लिए छावनी विधायक व राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश (Dr GS Dharmesh) पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन दांव उल्टा पड़ गया. धरने पर बैठे लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान विधायक भी बहक गए. उन्होंने वहां लोगों से दो टूक कह दिया कि मुझे वोट मत देना.

    आगरा जगनेर रोड के नगला पुलिया शिवनगर नारीपुरा वाल्मीकि बस्ती सहित दर्जनभर मोहल्ले के लोग आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के नजदीक केबिन के पास धरना देकर बैठे हैं. धरने के तीसरे दिन क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री डॉक्टर जीएस धर्मेश आंदोलित क्षेत्रीय लोगों से मिलने पहुंच गए. उन्होंने लोगों से आंदोलन को समाप्त करने की अपील की. विकास नहीं कराने से आक्रोशित क्षेत्रीय जनता ने विधायक को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. महिला और पुरुषों ने खुले मंच से विधायक को दो टूक शब्दों में जवाब दिया कि काम नहीं तो वोट नहीं.

    बुरी तरह से तिलमिलाए विधायक

    क्षेत्रीय जनता के दो टूक जवाब से क्षेत्रीय विधायक बुरी तरह से तिलमिला गए. इस पर उन्होंने भी जनता को वोट नहीं देने की धमकी दे डाली. धरना दे रहे लोगों के प्रति त्योरियां चढ़ाने के बाद मंत्री धरना स्थल से उठ कर चले गए.

    विधायक के व्यवहार से जनता में आक्रोश

    विधायक के व्यवहार ने आंदोलित क्षेत्रीय लोगों के आंदोलन में आग में घी डालने का काम कर दिया है. जनता और उग्र आंदोलन हो गई. इस व्यवहार के विरोध में अब उन्होंने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करने का ऐलान कर दिया है. धरना दे रहे लोगों में प्रमुख रूप से जयराम कुशवाहा, अजय गोस्वामी, बॉबी भाई सुनील चक, डॉक्टर संजीव चौहान, मधु प्रजापति, राकेश वाल्मीकि, चांद अल्वी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.

    Tags: Agra news, Minister GS Dharmesh controversial statement, UP news, व‍िधानसभा चुनाव 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर