अपना शहर चुनें

States

Agra News: अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े फायरिंग कर बैंक से लूटे 7 लाख रुपये

आगरा में कैनरा बैंक से बदमाशों ने लूटे 7 लाख रुपये.
आगरा में कैनरा बैंक से बदमाशों ने लूटे 7 लाख रुपये.

Agra News: यूपी के आगरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर बैंक में 7 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद आईजी सतीश गणेश ने पांच टीमें घटना का पर्दाफाश करने के लिए गठित कर दी हैं.

  • Share this:
आगरा. उत्‍तर प्रदेश के आगरा (Agra) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक बार फिर ग्रामीण क्षेत्र में बैंक में फायरिंग कर सात लाख की लूट का मामला सामने आया है. इससे ठीक 2 महीने पहले इंडियन ओवरसीज बैंक में 57 लाख की लूट हुई थी. हालांकि इस मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए रकम भी बरामद कर ली थी, लेकिन अब एक बार फिर बैंक में गोलियां चलाकर की गई लूट से दहशत का माहौल है. लूट की सूचना मिलते ही मौके पर एडीजी, आईजी और एसएसपी पहुंच गए. जबकि  दिनदहाड़े केनरा बैंक (Canara Bank) में फायरिंग और लूट की वारदात से हड़कंप मच गया.

आईजी सतीश गणेश ने न्यूज़ 18 को बताया कि पांच टीमें घटना का पर्दाफाश करने के लिए गठित कर दी गई हैं. बैंक के सीसीटीवी फुटेज निकलवा दिए गए हैं. सीसीटीवी फुटेज से महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. काले रंग की बाइक का इस्तेमाल इस लूट की घटना में किया गया. एक बदमाश बैंक के बाहर खड़ा था और दो बदमाश बैंक के अंदर घुस गए थे. इसके बाद हथियारों के बल पर 7 लाख की लूट लिए. यह वारदात इरादत नगर क्षेत्र के खेरिया में हुई है. जबकि लूट की वारदात के बाद राजस्थान के धौलपुर के पुलिस अधिकारियों से आगरा के पुलिस अधिकारियों ने संपर्क किया है. पुलिस को आशंका है कि धौलपुर के किसी गैंग ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है. आईजी सतीश गणेश का कहना है कि काले रंग की बाइक के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता किया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज से महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. बहुत जल्द इस मामले पर्दाफाश कर लिया जायेगा.

दो महीने में दूसरी बार हुई बैंक लूट की वारदात
आगरा में ठीक 2 महीने के अंदर दो बैंकों में लूट की घटनाएं हुई हैं. 15 दिसंबर 2020 को इंडियन ओवरसीज बैंक में डकैती की वारदात हुई थी, जिसमें 57 लाख रुपये लेकर डकैत फरार हो गए थे. इस घटना का बाद में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 50 लाख से अधिक की रकम बरामद कर ली थी. जबकि अभियुक्तों को जेल भी भेजा गया था.इसके ठीक 2 महीने बाद अब 15 फरवरी को केनरा बैंक में सनसनीखेज लूट से जाहिर हो गया कि ग्रामीण क्षेत्रों के बैंक अपराधियों के निशाने पर हैं. केनरा बैंक में हुई लूट के मामले में पुलिस की टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं और अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज