आगरा : 12 साल की मासूम से Rape, खेत में मिला क्षत-विक्षत शव
Agra News in Hindi

आगरा : 12 साल की मासूम से Rape, खेत में मिला क्षत-विक्षत शव
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस (Police) ने बताया कि बच्ची के साथ बहुत ही दरिंदगी से रेप कर हत्या की गई है. उसका शव क्षत-विक्षत हालत में था. फिलहाल बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है और एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में दिल दहलाने वाली एक वारदात हुई, जहां एक मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. यह सनसनीखेज मामला थाना सैंया इलाके का है. सोमवार सुबह 12 साल की एक बच्ची शौच के लिए घर से खेतों की तरफ गई थी. जब बच्ची काफी देर हुआ और लौटकर नहीं आई, तो परिवार वाले उसकी तलाश में जुट गए. काफी देर बाद देखा कि बच्ची का शव झाड़ियों में पड़ा है. यह सनसनीखेज वारदात इलाके में आग की तरह फैल गई और भारी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने इलाकाई पुलिस को इस बारे में सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ बहुत ही दरिंदगी से रेप कर हत्या की गई है. उसका शव क्षत-विक्षत हालत में था. फिलहाल बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया है और एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया है. टीम इस संगीन मामले की गहराई से जांच करेगी और इस वारदात को अंजाम देने वाले किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

भाभी की हत्या, देवर फरार
वहीं, फतेहगढ़ कोतवाली के नगलादीना मोहल्ले में रविवार शाम घर के अंदर देवर ने फावड़े से काटकर भाभी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर देवर मौके से फरार हो गया. देवर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी देवर की तलाश में छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी के नगलादीना निवासी धर्मेंद्र मिश्रा पत्नी प्रीती मिश्रा (38) वर्ष पर उसके ही देवर विपिन मिश्रा ने फावड़े से हमला बोल दिया. महिला के चेहरे और गर्दन पर कई वार किए गए. जिसके बाद वह बुरी तरह लहुलुहान हो गई. महिला को उपचार हेतु लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया. परिजन प्रीति को ले जाने की तैयारी कर रहे थे की उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.
ये भी पढ़ें: बांदा लॉकडाउन: घर में मामूली कहासुनी के बाद युवक ने नदी में कूदकर दे दी जान


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज