• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • लखीमपुर हिंसा पर बोले संजय निषाद- संवैधानिक पद देने से पहले नेता का होना चाहिए साइको टेस्ट

लखीमपुर हिंसा पर बोले संजय निषाद- संवैधानिक पद देने से पहले नेता का होना चाहिए साइको टेस्ट

UP: आगरा में डॉ संजय निषाद ने लखीमपुर की घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है.

UP: आगरा में डॉ संजय निषाद ने लखीमपुर की घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Dr. Sanjay Nishad Statement: लखीमपुर की घटना पर बोलते हुए डॉ. संजय निषाद ने कहा कि एक व्यवस्था ऐसी होनी चाहिए, जिसमें अधिकारी, कर्मचारी और नेताओं को साइको टेस्ट से गुजरना चाहिए. साइको टेस्ट के बाद ही किसी को भी संवैधानिक पद मिलना चाहिए.

  • Share this:

आगरा. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने एमएलसी बनने के बाद पहली बार ताजनगरी आगरा का दौरा किया. इस दौरान संजय निषाद ने कहा कि लखीमपुर की घटना अत्यंत निंदनीय है. सरकार सही दिशा में काम कर रही है. निषाद ने किसान आंदोलन को लेकर के बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जो असली किसान हैं, वह अपने खेतों पर काम कर रहे हैं, जबकि जो आंदोलन कर रहे हैं, वह किसान नहीं है, बल्कि व्यापारी हैं.

डॉ निषाद ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर के सपा, बसपा, कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी राजनीतिक पार्टियां बेवजह की बयानबाजी कर रही हैं. सही मायने में केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार किसान हित में फैसले ले रही है. असली किसान आज भी अपनी खेतीबाड़ी में जुटा हुआ है. डॉ निषाद ने लखीमपुर में हुई घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि दोषी चाहे कोई भी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. प्रदेश की सरकार इस मामले पर सही दिशा में काम कर रही है जबकि विपक्षी पार्टियां राजनीतिक रोटी सेकने के लिए बेचैन हैं.

निषाद लोग बीजेपी के साथ रहेेंगे

डॉ संजय निषाद ने कहा कि एक व्यवस्था ऐसी होनी चाहिए, जिसमें अधिकारी, कर्मचारी और नेताओं को साइको टेस्ट से गुजरना चाहिए. साइको टेस्ट के बाद ही किसी को भी संवैधानिक पद मिलना चाहिए. निषाद ने कहा कि 2022 में बीजेपी की सरकार बनेगी और निषाद समाज के लोग बीजेपी के साथ रहेंगे. उन्होंने कहा कि पहले 70 साल तक बोलने की इजाजत तक नहीं थी, लेकिन 7 सालों में बीजेपी ने बहुत कुछ बदल दिया है. 15 नवंबर को लखनऊ में वह ऐतिहासिक रैली करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज