चार्जिंग के साथ गाना सुनते समय मोबाइल में विस्फोट, युवक की मौत

चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन का इयरफोन लगाकर गाना सुनते समय फोन फट गया. मोबाइल फटने की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 3:39 PM IST
चार्जिंग के साथ गाना सुनते समय मोबाइल में विस्फोट, युवक की मौत
चार्जिंग के साथ गाना सुनते समय मोबाइल में विस्फोट, युवक की मौत. घटना में घायल युवक की फाइल फोटो.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 3:39 PM IST
आगरा में चार्जिंग लगे मोबाइल फोन में इयरफोन लगाकर गाना सुनना दो युवकों को बहुत महंगा पड़ गया. चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आ गया जिससे मोबाइल फोन फट गया. मोबाइल फटने की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि घर के बाहर लगे ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने से मोबाइल में करंट आ गया जिसके कारण यह दुर्घटना हुई. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को फतेहाबाद-आगरा रोड पर रखकर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया.

फतेहाबाद क्षेत्र के ग्राम छतरियापुरा में रहने वाले नीरज तथा धर्मेंद्र चचेरे भाई हैं. शुक्रवार शाम के समय करीब 4 बजे दोनों एक ही इयरफोन को अपने-अपने कान में लगाकर गाना सुन रहे थे. मोबाइल फोन चार्जिंग पर लगा हुआ था. तभी अचानक मोबाइल फोन में करंट फैल गया, जिसके कारण तेज धमाके के साथ फोन फट गया. घटना में नीरज (20 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धर्मेंद्र घायल हो गया. उसका इलाज फतेहाबाद के अस्पताल में चल रहा है.

घटना के बाद परिजनों ने शव को फतेहाबाद-आगरा रोड पर रखकर जाम लगा दिया और सरकार से मुआवजे की मांग करने लगे. जाम लगाने की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर प्रवेश कुमार और तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. दोनों अफसरों ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है.

रिपोर्ट - आरिफ खान 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...