Home /News /uttar-pradesh /

Agra: धनौली के अधिकतर मकान बिकाऊ हैं, वोट बहिष्कार भी करेंगे यहां के लोग... जानें गुस्से की वजह

Agra: धनौली के अधिकतर मकान बिकाऊ हैं, वोट बहिष्कार भी करेंगे यहां के लोग... जानें गुस्से की वजह

इस तरह के नोटिस लोगों ने खुद अपने घरों के बाहर चिपका रखे हैं.

इस तरह के नोटिस लोगों ने खुद अपने घरों के बाहर चिपका रखे हैं.

voters angry : मलपुरा की जनता ने जलभराव की समस्या से परेशान होकर एक अलग तरह का प्रदर्शन किया. क्षेत्रीय लोगों के द्वारा अपने अपने घरों के बाहर वोट बहिष्कार और गंदगी से पलायन के लिए पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. पोस्टरों पर लिखा है कि अगर धनोली में विकास नहीं हुआ, तो यहां की जनता 2022 विधानसभा चुनावों का बहिष्कार करेगी. इस इलाके के लोगों ने अपने-अपने घरों पर 'यह मकान बिकाऊ है' का पोस्टर भी चिपका रखा है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. आगरा के मलपुरा के धनौली में भीषण जलभराव के कारण क्षेत्रीय लोग परेशान है. जलभराव को लेकर क्षेत्रीय लोग कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. बावजूद प्रशासनिक अधिकारियों का ध्यान जलभराव से मुक्ति की मांग पर नहीं है. आखिर में परेशान होकर धनोली क्षेत्र के लोगों ने 2022 के विधानसभा चुनाव में वोट न देने का ऐलान कर दिया है.

शुक्रवार की सुबह मलपुरा की जनता ने जलभराव की समस्या से परेशान होकर एक अलग तरह का प्रदर्शन किया. क्षेत्रीय लोगों के द्वारा अपने अपने घरों के बाहर वोट बहिष्कार और गंदगी से पलायन के लिए पोस्टर चस्पा कर दिए हैं. पोस्टरों पर लिखा है कि अगर धनोली में विकास नहीं हुआ, तो यहां की जनता 2022 विधानसभा चुनावों का बहिष्कार करेगी. इस इलाके के लोगों ने अपने-अपने घरों पर ‘यह मकान बिकाऊ है’ का पोस्टर भी चिपका रखा है.

क्षेत्रीय लोग जिला प्रशासन पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगा रहे हैं. यहां रहनेवाले चौधरी प्रेम सिंह ने बताया कि गंदे पानी की निकासी के लिए रोड के दोनों तरफ कोई नाला और नाली नहीं है. जिला मुख्यालय में जाकर आला अधिकारियों से नाला बनवाने की.मांग कई बार की थी, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई है. आखिर में हम सब अब अपना घर बेचने पर मजबूर हैं. यहां पर जीवनयापन करना बहुत कठिन है. प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की गई है, सिर्फ आश्वासन दिया जाता है. लेकिन अभी तक नाला निर्माण की मांग पूरी नहीं की गई है. अगर ऐसा ही रहा तो हम सब लोग मिलकर अपना-अपना घर बेच देंगे और कहीं और चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमलोग चुनावों का भी बहिष्कार करेंगे.

Tags: Agra news, UP latest news, Voters

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर