होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Asaduddin Owaisi Attack: ओवैसी पर हुए हमले को लेकर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उठाए सवाल, बोले- हमला हुआ या करवाया

Asaduddin Owaisi Attack: ओवैसी पर हुए हमले को लेकर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उठाए सवाल, बोले- हमला हुआ या करवाया

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताया है.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताया है.

Asaduddin Owaisi Attack: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हुए हमले को लेकर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Naseemuddin Siddiqui) ने सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने कहा कि ओवैसी पर हमला हुआ है या फिर करवाया गया है. पहले इसको जान लें. इसके साथ कांग्रेस नेता ने ओवैसी को भाजपा की बी टीम करार दिया है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कामिर कुरैशी

आगरा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दौरान सियासी बयानबाजी जारी है. वहीं, गुरुवार को मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi Attack) की कार पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग पर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Naseemuddin Siddiqui) ने सवाल उठाए हैं. आगरा में कांग्रेस प्रत्‍याशी के लिए प्रचार करने के दौरान उन्‍होंंने कहा कि ओवैसी पर हमला हुआ है या फिर करवाया गया है. पहले इसको जान लें. इसके साथ कांग्रेस नेता ने ओवैसी को भाजपा की बी टीम करार दिया है.

बता दें कि गुरुवार को मेरठ के छिजारसी टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने ओवैसी की गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं थीं. इस जानलेवा हमले में वह बाल बाल बचे थे. इसके बाद यूपी की सियासत में हड़कंप मच गया था. वहीं, हापुड़ पुलिस ने इस मामले में दो युवको गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम सचिन और शुभम हैं, जो कि ओवैसी की हिन्‍दू विरोधी बयानबाजी से नाराज थे.

जब सिद्दीकी बोले-क्यों टेस्ट खराब करते हो?
बता दें कि आगरा में चुनाव प्रचार के लिए आज यानी शुक्रवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस से स्टार प्रचारक नसीमुद्दीन सिद्दीकी आगरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आगरा उत्तर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद बंसल के लिए जनसम्पर्क कर वोट मांगे. यही नहीं, इसके बाद वह सैय्यदना अब्बू उल्ला की दरगाह पर भी गये. नसीमुद्दीन सिद्दीकी कांग्रेस से पहले बहुजन समाज पार्टी के बड़ा चेहरा थे. वह बसपा की सरकार में मंत्री थे, लेकिन उसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. आगरा पहुंचे सिद्दीकी से जब बसपा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि क्यों टेस्ट खराब करते हो?

इस बार यूपी में बन रही पूर्ण बहुमत की सरकार
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनता के हित को ध्यान में रखते हुए काम किया है. जनता के हर मामले में कांग्रेस आगे रही है. किसानों के साथ हमेशा साथ रही. यही वजह है कि 2022 में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Elections

अगली ख़बर