Home /News /uttar-pradesh /

NEET 2021 Counseling:- SN मेडिकल के जूनियर्स डॉक्टरों ने शुक्रवार तक हड़ताल पर जाने का किया ऐलान

NEET 2021 Counseling:- SN मेडिकल के जूनियर्स डॉक्टरों ने शुक्रवार तक हड़ताल पर जाने का किया ऐलान

एसएन

एसएन मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर बैठे डॉक्टर

पूरे देश भर में नीट(NEET) 2021 की काउंसलिंग(counseling) ना होने की वजह से जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं.यह हड़ताल पिछले 4 दिनों से लगातार जारी है.जिसकी वजह से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर असर पड़ा है.आगरा के एसएन मेडिकल (SN Medical )कॉलेज में भी डॉक्टर हड़ताल पर हैं.हड़ताल की वजह से आम मरीजों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    पूरे देश भर में नीट(NEET) 2021 की काउंसलिंग(counseling) ना होने की वजह से जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं.यह हड़ताल पिछले 4 दिनों से लगातार जारी है.जिसकी वजह से स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर असर पड़ा है.आगरा के एसएन मेडिकल (SN Medical )कॉलेज में भी डॉक्टर हड़ताल पर हैं.हड़ताल की वजह से आम मरीजों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.एसएन मेडिकल कॉलेज की ओपीडी(OPD) में हर रोज 2500 से ज्यादा मरीज पहुंचते हैं.हड़ताल की वजह से मरीज़ो को इलाज नहीं मिल पा रहा है.हालांकि सीनियर डॉक्टर मोर्चा संभाले हुए हैं.

    हड़ताल की वजह से मरीजों को उठानी पड़ रही है समस्याएं
    आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में मरीजो को इलाज बमुश्किल मिल पा रहा है.जूनियर्स डॉक्टर नीट 2021 की काउंसलिंग न होने की बजह से नाराज है .हालांकि सीनियर्स डॉक्टर मरीजो का इलाज़ कर रहे है.लेकिन जूनियर्स डॉक्टर की कमी बेहद खल रही है.जिसका खामियाजा मरीजो को भुगतना पड़ रहा है.घंटो मरीजों को इलाज के लिए बाहर खड़ा रहना पड़ता है.

    नीट की काउंसलिंग ना होने की वजह से डॉक्टर को नहीं मिल पा रहा नया बैच,काम का है अतरिक्त भार
    नीट 2021 की काउंसलिंग ना होने की वजह से नए बैच नहीं आ पा रहे हैं.जिसका खामियाजा सीनियर डॉक्टर को भुगतना पड़ रहा है.सीनियर डॉक्टरों को उनके जूनियर नहीं मिल पा रहे हैं.जिसकी वजह से उनके ऊपर काम का बेहद अधिक दवाब है.लगातार डॉक्टर्स मांग करते आ रहे थे कि नीट की काउंसलिंग जल्दी हो और उन्हें जल्द उनके काम में हाथ बंटाने के लिए जूनियर्स मिले.

    SN मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार तक जारी रहेगी हड़ताल.
    अगर आप SN मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने के लिए जा रहे हैं तो आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि जूनियर डॉक्टर्स नीट की काउंसलिंग को लेकर हड़ताल पर हैं और डॉक्टरों ने ऐलान किया है कि यह हड़ताल शुक्रवार तक जारी रखेगें. सीनियर डॉक्टर अनुराग ने बताया कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई या उन्हें कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया गया तो हड़ताल आगे भी रखेंगे और आंदोलन को उग्र भी करेंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर