Home /News /uttar-pradesh /

लापरवाही:- मेट्रो और जल कल विभाग की लापरवाही आई सामने, पानी की टंकी में रिसाव से लोगों के घरों में भरा पानी !

लापरवाही:- मेट्रो और जल कल विभाग की लापरवाही आई सामने, पानी की टंकी में रिसाव से लोगों के घरों में भरा पानी !

X

ताज नगरी आगरा( Agra) में मेट्रो(metro)का कार्य प्रगति पर है.इसी दौरान जलकल और मेट्रो की लापरवाही सामने आई है. फतेहाबाद (Fatehabad) रोड की मुगल पुलिया ( mugal puliya) के नीचे गोबर चौकी रोड ताजगंज(rasakhani) में पानी की टंकी में रिसाव होंने के चलते स्थानीय लोगों के घरों में पानी भर गया है.पीड़ितों का कहन?

अधिक पढ़ें ...

    ताज नगरी आगरा( Agra) में मेट्रो(metro)का कार्य प्रगति पर है.इसी दौरान जलकल और मेट्रो की लापरवाही सामने आई है. फतेहाबाद (Fatehabad) रोड की मुगल पुलिया ( mugal puliya) के नीचे गोबर चौकी रोड ताजगंज(rasakhani) में पानी की टंकी में रिसाव होंने के चलते स्थानीय लोगों के घरों में पानी भर गया है.पीड़ितों का कहना है कि नई पानी की टंकी बन रही है उसी के कारण पानी घरों में घुटनों तक भर गया है.

    घरों में घुटनों तक भरा पानी नरकीय हालात पैदा
    इस मोहल्ले से थोड़ी ही दूर नई पानी की टंकी बनी है.उस पानी की टंकी में रिसाव होने की वजह से आस-पास के मोहल्लों में पानी भर गया है.पानी भरने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.कई लोगों का भारी नुकसान हुआ है तो अधिकांश लोगों के घरों में घुटनों तक पानी भरा हुआ है.जिसकी वजह से नरकीय हालात पैदा हो गए हैं.लोग बाल्टी से पानी घरों से बाहर फेंक रहे हैं.लेकिन लगातार पानी उनके घरों में घुस रहा है.

    शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्यवाही
    स्थानीय निवासियों का कहना है कि घरों में पानी भरने से हालात बेकाबू हो गए हैं.वह रोजमर्रा के काम भी नहीं कर पा रहे हैं.यहां तक कि उनके रसोई घर व कमरों में भी पानी भरा हुआ है.उन्होंने जलकल विभाग और मेट्रो के अधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई है.अभी भी उनके घरों में पानी भरा हुआ है.यहां तक कि वह खाना बनाने में भी असमर्थ हैं.अब देखने वाली बात होगी विभागों की लापरवाही कब तक यूं ही जारी रहेगी और कब तक समस्या का समाधान होगा.
    (रिपोर्ट:-हरीकान्त शर्मा)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर