Home /News /uttar-pradesh /

Corona in Agra: पोलैंड से आया कारोबारी निकला कोरोना पॉजिटिव, ताजनगरी में मचा हड़कंप

Corona in Agra: पोलैंड से आया कारोबारी निकला कोरोना पॉजिटिव, ताजनगरी में मचा हड़कंप

पोलैंड से आया कारोबारी  कोरोना पॉजिटिव.

पोलैंड से आया कारोबारी कोरोना पॉजिटिव.

New cases of Corona: पोलैंड का यह नागरिक जूता कारोबार के सिलसिले में भारत आया हुआ है. पोलैंड का कारोबारी आगरा के खंदारी क्षेत्र के एक फ्लैट में ठहरा हुआ था. तबीयत बिगड़ने पर उक्त कारोबारी की जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. बताया जा रहा है कि पोलैंड का यह कोरोना पीड़ित कारोबारी आगरा में 2 जूता फैक्ट्रियों में गया था. दोनों फैक्ट्रियों के 50 से ज्यादा कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई है, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. पिछले कुछ समय में शहर में लोगों के बीच से कोरोना का डर कम होता दिखाई दे रहा था और लापरवाही भी बढ़ती दिख रही थी. लेकिन अब लोगों और प्रशासन को सचेत करने के लिए एक खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार ताजनगरी में अफ्रीका से कुछ लोग आए थे. इनमें से पौलेंड का एक कारोबारी कोरोना पॉजिटिव है. इस खबर के बाद से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है. लंबे अंतराल के बाद आगरा में विदेशी नागरिक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य महकमा परेशान हो गया है. आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग की कई टीमें लगाकर कांट्रैक्ट ट्रेसिंग शुरू की गई है.

जानकारी के अनुसार पोलैंड का यह नागरिक जूता कारोबार के सिलसिले में भारत आया हुआ है. पोलैंड का कारोबारी आगरा के खंदारी क्षेत्र के एक फ्लैट में ठहरा हुआ था. तबीयत बिगड़ने पर उक्त कारोबारी की जांच हुई तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. बताया जा रहा है कि पोलैंड का यह कोरोना पीड़ित कारोबारी आगरा में 2 जूता फैक्ट्रियों में गया था. दोनों फैक्ट्रियों के 50 से ज्यादा कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई है, जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है. गौरतलब है कि आजकल विदेशों से खरीदारी के सिलसिले में आगरा की इंडस्ट्री में कारोबारियों के आवागमन का सिलसिला बड़ा है.

यूरोप में फिर ​दिख रहा कोरोना का असर

बता दें कि यूरोप एक बार फिर से कोरोना की मार से जूझ रहा है. पिछले कुछ समय में आगरा में भी विदेशियों का आवागमन बढ़ गया है. ऐसे में संभलने के लिए यह प्रशासन के लिए एक घंटी है. फिलहाल स्वास्थ्य महकमा लगातार विदेश से आए लोगों पर नजर बनाए हुए है. आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि विदेशी नागरिक कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है. उसके संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच की गई है. सभी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आगाह किया है कि वह विदेश से आए लोगों की तत्काल सूचना देते रहें. साथ ही 2 गज दूरी मास्क है जरूरी के नियमों का पालन सभी लोगों को करना होगा. आगरा में विदेशी नागरिक के कोरोना पॉजिटिव होने के साथ ही अब एक्टिव केस की संख्या एक हो गई है. काफी दिनों से आगरा में एक्टिव केस शून्य थे और लोग राहत की सांस ले रहे थे. अब एक बार फिर कोरोना की दस्तक से लोगों की चिंताएं बढ़ी हैं.

Tags: Agra news, Corona, COVID 19, New Corona Cases

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर