Home /News /uttar-pradesh /

New Year 2022 :-Agra news-अगर आप भी मनाने जा रहे हैं नए साल पर पार्टी तो जान लें ये नियम नहीं तो उठानी पड़ सकती है परेशानी 

New Year 2022 :-Agra news-अगर आप भी मनाने जा रहे हैं नए साल पर पार्टी तो जान लें ये नियम नहीं तो उठानी पड़ सकती है परेशानी 

नई

नई साल के आयोजनों की गाइडलाइन

नए साल पर बहुत सारे लोग धमाकेदार पार्टी करने के लिए तैयार होंगे.लेकिन इस नए साल में प्रवेश करने से पहले कोरोना (corona) के नए वेरियंट्स ने  लोगों की चिंताएं बढ़ा दी है.अब शासन प्रशासन ने भी वायरस को रोकने के लिए तमाम गाइडलाइंस जारी की हैं.हालांकि उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू की सीमा तय कर दी गई है . 

अधिक पढ़ें ...

    नए साल पर बहुत सारे लोग धमाकेदार पार्टी करने के लिए तैयार होंगे.लेकिन इस नए साल में प्रवेश करने से पहले कोरोना (corona) के नए वेरियंट्स ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी है.अब शासन प्रशासन ने भी वायरस को रोकने के लिए तमाम गाइडलाइंस जारी की हैं.हालांकि उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू की सीमा तय कर दी गई है . रात्रि 11:00 बजे से 5:00 बजे तक आगरा समेत पूरे उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रहेगा.

    न्यू ईयर को लेकर यह प्रशासन की गाइडलाइन।
    न्यू ईयर पर लोगों की सुरक्षा के लिए आगरा प्रशासन ने गाइडलाइंस जारी की है. इस गाइडलाइंस के अनुसार किसी भी होटल ,पब, रेस्टोरेंट या बार में 11:00 बजे के बाद कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा.इसके साथ ही 50 फ़ीसदी के हिसाब से रात 10:00 बजे से पहले ही पार्टियां आयोजित की जाएंगी.इन पार्टियों की एंट्री गेट पर सैनिटाइजर अनिवार्य होगा.सभी लोग मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे.बिना प्रशासन की अनुमति से किसी भी बार ,होटल ,रेस्टोरेंट में शराब नहीं परोसी जाएगी.साथ ही कोई भी कार्यक्रम करने से पहले प्रशासन से अनुमति लेनी होगी.

    पार्टी के लिए आपने भी करा दी है बुकिंग तो इन बातों का रखें ख्याल
    आगरा के एडीएम सिटी अंजनी कुमार ने बताया है कि जिन लोगों ने नई साल मनाने को होटल रेस्टोरेंट में बुकिंग कर रखी है ,वह बेशक पार्टी कर सकते हैं. लेकिन उन्हें सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा.सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें और जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई है वह लोग अवश्य लगवाएं. लोगों के लिए बेहतर होगा कि वह अपने घरों में ही रहकर इस नए साल के जश्न करें.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर