होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra News: 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करता था 90 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: 9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करता था 90 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित पक्ष का आरोप था कि जब पीड़ित लड़की अगस्त 2017 में स्कूल से लौट रही थी, तब आरोपी ने उसका 'ओरना' (दुपट्टा) खींच लिया और उसे शादी का प्रस्ताव दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित पक्ष का आरोप था कि जब पीड़ित लड़की अगस्त 2017 में स्कूल से लौट रही थी, तब आरोपी ने उसका 'ओरना' (दुपट्टा) खींच लिया और उसे शादी का प्रस्ताव दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Child Sex Abuse: कमला नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल ने बताया कि घटना शनिवार शाम तकरीबन छह बजे की है. कमला ...अधिक पढ़ें

    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित कमला नगर इलाके में 90 साल के एक बुजुर्ग ने 9 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ (Child Sex Abuse) के आरोप में गिरफ्तार किया गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने उसे टॉफी का लालच देकर अपने पास बुलाया था, हालांकि इस बीच पड़ोसी ने उसे देख लिया और परिजनों को इसकी सूचना दे दी. परिजनों के हंगामे के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

    कमला नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल ने बताया कि घटना शनिवार शाम तकरीबन छह बजे की है. कमला नगर इलाके में 9 साल यह बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी मोहल्ले में ही रहने वाले हरिशंकर शर्मा ने उसे लालच देकर अपने पास बुलाया. आरोप है कि शर्मा बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ लेकर जाने लगा.

    ये भी पढ़ें- Selfie का क्रेज पड़ा भारी, गंगा बैराज पर IIT की छात्रा का फिसला पैर और…

    आपके शहर से (आगरा)

    ये भी पढ़ें- Greater Noida को नई पहचान देंगे ये 10 कदम, देखने को मिलेगी चंडीगढ़ की झलक
    हालांकि इस बीच उसे मोहल्ले के एक ही शख्स ने देख लिया और शोर मचाकर बच्ची के परिजनों को बुलाया. पुलिस की पूछताछ में बच्ची ने यह भी बताया कि यह 90 वर्षीय बुजुर्ग पहले भी उसके साथ अश्लील हरकत कर चुका है. उसे छूने का प्रयास करता था. स्कूल जाते समय रोका लेता था. पुलिस ने रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया.

    Tags: Agra news, Agra Police, Child sexual abuse, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें