लाइव टीवी
Elec-widget

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले में घुसी नील गाय, दुर्घटना में बाल-बाल बचे

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 17, 2019, 2:36 PM IST
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले में घुसी नील गाय, दुर्घटना में बाल-बाल बचे
आगरा में संजीव बालियान की कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें वह बाल-बाल बच गए,

दरअसल मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) आगरा (Agra) के फतेहपुर सीकरी (Fatehpur Sikri) से लौटकर आ रहे थे तभी रास्ते में ये हादसा हुआ है.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) बाल-बाल बच गए. एक हादसे में उनकी कार से दूसरी कार टकरा गई. ये हादसा आगरा के अछनेरा क्षेत्र में हुआ और कार उन्हीं के काफिले की टकराई है. दरअसल मंत्री संजीव बालियान आगरा के फतेहपुर सीकरी (Fatehpur Sikri) से लौट कर आ रहे थे तभी रास्ते में ये हादसा हुआ है.

कुछ इस तरह से हुआ हादसा
केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला फतेहपुर सीकरी से लौट रहा था. तभी एक नील गाय (Nilgai) उनकी कार के सामने से निकली. नील गाय से बचने और नील गाय को बचाने के लिए कार के ड्राइवर ने ब्रेक मार दिया. ब्रेक मारने की वजह से संजीव बालियान की कार की रफ्तार अचानक धीमी हो गई. कार की रफ्तार धीमी होने की वजह से पीछे चल रही कार संजीव बालियान की कार से टकरा गई. दुघर्टना में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बाल-बाल बच गए. दोनों कार आपस में टकराईं लिहाजा दोनों कार छतिग्रस्त जरूर हो गईं. संजीव बालियान जिस कार में बैठे थे, उस कार में बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. लिहाजा संजीव बालियान उसी कार में सवार हो कर चले गए लेकिन दूसरी कार के इंजिन में खराबी आ गयी और कार वहीं खड़ी रह गयी.

हादसे में कोई घायल नही: एसएसपी

इस मामले में एसएसपी बबलू का कहना है कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को प्रोटोकॉल के तहत पूरी व्यवस्था की गई थी. ये हादसा अचानक हुआ था लेकिन कोई भी घायल नहीं हुए. केंद्रीय मंत्री अपने गंतव्य स्थान पर सकुशल चले गए.

नील गाय बनतीं हैं हादसे का सबब
नील गाय की वजह से हादसा होना ये कोई नया मामला नहीं है. पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं, जिनमें लोगों की जाने तक चलीं गयी हैं. नीलगाय अक्सर सड़क को पार अचानक करतीं हैं, लिहाजा सड़क पर जा रहे वाहन चालक को नीलगाय दिखाई नहीं देती हैं और वाहन नील गाय से या तो टकरा जाता है या फिर नील गाय को बचाने के चक्कर में वाहन पलट तक जाता है. नीलगायों को लेकर कोई ऐसे कदम ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं, जिससे इस तरह के हादसों से बचा जा सके.
Loading...

ये भी पढ़ें:

उन्नाव में किसानों के प्रदर्शन मामले में जांच के आदेश, DM बोले- दे चुके मुआवजा

कांग्रेस MLA अदिति सिंह और विधायक अंगद सिंह की शादी का कार्ड आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com