• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अब घर बैठे आगरा शहर वासियों की समस्या का होगा समाधान मेयर नवीन जैन ने जारी किया टोल फ्री नंबर

अब घर बैठे आगरा शहर वासियों की समस्या का होगा समाधान मेयर नवीन जैन ने जारी किया टोल फ्री नंबर

पीएम

पीएम मोदी के जन्मदिन पर टोल फ्री नंबर जारी करते आगरा के मेयर नवीन जैन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर आगरा महापौर ने एक बड़ी पहल की शुरुआत की है.आगरा महापौर नवीन जैन ने शहरवासियों के लिए टोल फ्री नम्बर जारी किया है.

  • Share this:

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर आगरा महापौर ने एक बड़ी पहल की है.आगरा महापौर नवीन जैन ने शहरवासियों के लिए योजनाओं का पिटारा खोल दिया है. इसके साथ ही शहर वासियों को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े इसके लिए नगर निगम से संबंधित सभी समस्याओं के लिए मेयर ने एक हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है . 0562 – 25 51600 इस नंबर पर आप फोन करके शहर के किसी भी कोने से नगर निगम से अपनी शिकायत कर सकते है.
    सप्ताह के सोमवार को 3:00 बजे से 4:00 बजे तक समस्याएं सुनेंगे मेयर
    नगर निगम की हेल्पलाइन पर प्रत्येक सोमवार 3 से 4 बजे अपनी समस्याओं से नगर निगम और महापौर से दर्ज करा सकते हैं . एक सप्ताह के अंदर अगर किसी पीड़ित की समस्या का हल नहीं होता है तो पुनः सोमवार को उस पर फोन कर जानकारी दी जा सकती है. आगरा के महापौर नवीन जैन ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि आपकी समस्या इन दिए गए फोन नंबर पर दर्ज करके जल्द समस्या का समाधान किया जाएगा.
    महापौर नवीन जैन ने \”मेयर को बोलो\” अभियान का किया आगाज 
    महापौर नवीन जैन ने शहर के गड्ढा युक्त सड़कों के लिए एक अक्टूबर से अभियान चलाने की बात कही है. ताजनगरी की हर छोटी बड़ी सड़क को गड्ढा मुक्त किया जाएगा. इसके अलावा हर गली मोहल्ले की साफ सफाई को लेकर भी आगरा के मेयर नवीन जैन ने बड़े-बड़े दावे किए हैं. लगातार सड़कों व नालों की सफाई को लेकर नगर निगम को घेरा जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वे  जन्मदिन के मौके पर मेयर नवीन जैन ने \”मेयर को बोलो समस्याओं का समाधान पाओ\”अभियान शुरू किया है. अब शहर वासियों की समस्याएं कितनी कम होती है और यह अभियान कितनी गति पकड़ता है या तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज