Home /News /uttar-pradesh /

आगरा: 7वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में टीचर गिरफ्तार

आगरा: 7वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में टीचर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.

    आगरा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर और 7वीं की छात्रा का अश्लील वीडि‍यो वायरल हुआ है. ये वीडि‍यो खुद टीचर ने ही बनाया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    मामला दूरअछनेरा इलाके का है. बता दें, कि साधन गांव में श्रीमती बादामी देवी पब्लिक स्कूल है. उस स्कूल में तैनात टीचर जवाहर सिंह ने सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्‍लील हरकत करने लगा. उसने कई बार छात्रा के शरीर को छुआ, उसको बाहों में भरकर कई बार किस भी किए.

    इस दौरान छात्रा मुस्कुराती नजर आ रही थी. इतना ही नहीं, टीचर ने अपने मोबाइल से इस पूरे सीन का वीडियो भी बनाया. दो द‍िन पहले जवाहर का मोबाइल गायब हो गया. इसी बीच किसी ने टीचर की हरकत का 3 वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो गांव और शहर के सैंकड़ों लोगों के पास पहुंच गया.

    विडियो देखने के बाद छात्रा के पिता के होश उड़ गए. उन्होंने आरोपी टीचर जवाहर सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    आपके शहर से (आगरा)

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर