होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG! आगरा में ड्यूटी पर तैनात पुलिस सब-इंस्पेक्टर पर बंदरों ने बोला हमला, वीडियो वायरल

OMG! आगरा में ड्यूटी पर तैनात पुलिस सब-इंस्पेक्टर पर बंदरों ने बोला हमला, वीडियो वायरल

आरपीएफ में सब-इंस्पेक्टर राजीव कुमार मीणा मंगलवार की शाम राजा मंडी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर ड्यूटी कर रहे थे. य ...अधिक पढ़ें

    हरिकांत शर्मा

    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला में शहर के राजा मंडी रेलवे स्टेशन का है जहां ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ में सब-इंस्पेक्टर राजीव कुमार मीणा पर उत्पाती बंदरों ने अचानक हमला बोल दिया. मंकी अटैक से खुद को बचाने के लिये सब-इंस्पेक्टर ने दौड़ लगा दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरपीएफ में तैनात एसआई राजीव कुमार मीणा रेलवे स्टेशन राजा मंडी पर ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान बंदरों का झुंड उन पर टूट पड़ा तो वो बचने के लिए दौड़ पड़े. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

    आपके शहर से (आगरा)

    एसआई राजीव कुमार मीणा ने बताया कि राजा मंडी स्टेशन पर बंदरों का आतंक है. वो आये दिन यहां यात्रियों पर हमला बोल देते हैं और उनका सामान छीन कर भाग जाते हैं.

    प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर बंदरों ने SI पर किया हमला 

    उन्होंने बताया कि रोज की तरह वो मंगलवार की शाम राजा मंडी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर ड्यूटी कर रहे थे. प्लेटफॉर्म पर चेकिंग के दौरान बंदरों के झुंड ने उन्हें घेर लिया और उन पर झपट्टा मारा. बंदरों के हमले से बचने के लिए उन्होंने दौड़ लगा दी, लेकिन फिर भी उनके दाहिने हाथ के ऊपरी हिस्से पर बंदरों ने काट लिया. इससे वहां लगभग दो इंच गहरा जख्म हो गया.

    राजीव कुमार ने बताया कि बंदरों के हमले में घायल होने के बाद वो रेलवे अस्पताल गये और वहां एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगवाया.

    Tags: Agra news, Monkeys problem, OMG News, Police Inspectors, Up news in hindi, Video Viral

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें