Home /News /uttar-pradesh /

पंचायत ने दुष्कर्मी को नहीं दी सजा तो महिला ने गोली मारकर की खुदकुशी

पंचायत ने दुष्कर्मी को नहीं दी सजा तो महिला ने गोली मारकर की खुदकुशी

खुदकुशी

खुदकुशी

मामला जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि मनीष नामक एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला को असलहे की दम पर अगवा करके घर से ले गया.

    उत्तर प्रदेश के आगरा में अत्याचार से जुड़ी एक सनसनी खेज बड़ी वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने  न्याय नहीं मिलने से आहत होकर खुदको गोली मार ली. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. वहीं, इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अछनेरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि मनीष नामक एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली महिला को असलहे की दम पर अगवा करके घर से ले गया. उसके बाद महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला किसी तरह से अपनी आबरू बचा कर भागने में सफल हो गई. इसके बाद उसने पूरी वारदात अपने पति को बताई. इसके बाद मामला गांव में आग की तरह फैल गई.

    अगले दिन गांव में पंचायत हुई. पंचायत ने महिला को न्याय देने के बजाय दबंगों का साथ दिया और पति पर दबाव बना कर मामले को रफा दफा करा दिया. आरोपी दबंग को सजा न मिलने से आहत महिला ने लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    रिपोर्ट- आरिफ खान

    ये भी पढ़ें- 

    लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

    बहराइच SP ने 24 घंटे में खोई बेटी से मिलाकर पिता से किया वादा निभाया

    Tags: Agra news, Murder, Suicide, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर