होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Pathan First Day First Show: आगरा में 'पठान' की धमाकेदार ओपनिंग, पहरे में फिल्म देख लौटे दर्शक क्या बोले?

Pathan First Day First Show: आगरा में 'पठान' की धमाकेदार ओपनिंग, पहरे में फिल्म देख लौटे दर्शक क्या बोले?

Pathan Movie Review : 'जीरो' के बाद फैन्स को शाहरुख खान की फिल्म का लंबे वक्त से इतंजार था. पठान फिल्म ने दर्शकों का य ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – हरिकांत शर्मा

आगरा. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ फिल्म को लेकर एक तरफ कुछ लोग विरोध कर रहे हैं और सिनेमाघरों में फिल्म चलने नहीं दे रहे, तो दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर दीवानगी भी कम नहीं है. गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज की गई इस फिल्म को देखने पहुंचे दर्शकों ने न केवल फिल्म बल्कि अपने चहेते सितारों की तारीफों के पुल बांध दिए. लोगों को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम का काम कितना पसंद आया? वीडियो में आप खुद देखिए.

आगरा में पठान मूवी 6 सिंगल स्क्रीनों और 3 मल्टीप्लस स्क्रीनों पर रिलीज हो चुकी है. पहले शो के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए खास तौर से कि कहा फिल्म में शाहरुख खान का काम बेहद धमाकेदार है. साथ ही, मूवी के अंत में सलमान खान की एंट्री दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज़ और रोमांच से कम नहीं रही. दर्शकों ने कहा उन्हें लंबे समय से पठान मूवी का इंतजार था.

आपके शहर से (आगरा)

पुलिस के पहरे में चले फिल्म के शो

आगरा के मेहर टॉकीज में पहले शो की बुकिंग के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं. वहीं पहला शो खत्म होने के बाद लोगों का उत्साह सातवें आसमान पर दिखा. हालांकि हिंदू संगठनों के कुछ लोगों ने मेहर टॉकीज के गेट पर विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि वह इस मूवी को किसी भी मल्टीप्लेक्स या सिनेमाघर में चलने नहीं देंगे. इस वजह से सिनेमाघरों के सामने भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही.

Tags: Agra news, Pathan film, Shahrukh khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें