होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

सात फेरों के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे पायल व संग्राम, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

सात फेरों के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे पायल व संग्राम, सामने आई रोमांटिक तस्वीर

Agra: नवविवाहित जोड़े की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

Agra: नवविवाहित जोड़े की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

Agra News: इससे पहले पायल रोहतगी ने News 18 से बात करते हुए कहा कि ‘हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे. मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे हेल्प चाहिए थी. संग्राम की कार वहां से गुजर से रही थी और ड्राइवर एक दूसरे को जानते थे. किसी तरह वह मदद के लिए आया और हमारी मदद की’.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी आगरा के जेपी पैलेस में सात फेरे लेकर अभिनेत्री पायल और रेसलर संग्राम ने अपने जीवन का नया सफर शुरू किया. पायल और संग्राम सिंह शनिवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. वहीं शादी से पहले पायल और संग्राम ने माता पार्वती और महादेव का मंदिर में आशीर्वाद लिया. शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा ताजमहल (Taj Mahal) का दीदार करने पहुंचे. इस दौरान हाथों में हाथ लिए डांस भी किया. इस दौरान पायल कढ़ाईदार लाल सुनहरे लहंगा चुनरी और हाथों में राजस्थानी चूड़ा पहने हुए थीं. संग्राम सिंह हल्के पीले कढ़ाईदार कुर्ता पहने थे. इसके बाद दोनों करीब एक घंटे तक ताजमहल में रहे. नवविवाहित जोड़े की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

ताजमहल पहुंची अभिनेत्री पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह ने ताजमहल के साए में बिताए गए हर पल को कैमरे में कैद किया. इस दौरान पर्यटकों की नजर उन पर थी, लेकिन वे दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए. अभिनेत्री पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह सेंट्रल टैंक के पास फोटों खिंचाईं. इस दौरान दोनों ने डांस भी किया. संग्राम सिंह और पायल रोहतगी इतने प्यारे लग रहे थे कि देखने वाले उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे.

इस दौरान पायल कढ़ाईदार लाल सुनहरे लहंगा चुनरी और हाथों में राजस्थानी चूड़ा पहने हुए थीं.

इस दौरान पायल कढ़ाईदार लाल सुनहरे लहंगा चुनरी और हाथों में राजस्थानी चूड़ा पहने हुए थीं.

इससे पहले पायल रोहतगी ने News 18 से बात करते हुए कहा कि ‘हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे. मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे हेल्प चाहिए थी. संग्राम की कार वहां से गुजर से रही थी और ड्राइवर एक दूसरे को जानते थे. किसी तरह वह मदद के लिए आया और हमारी मदद की’.

रियलिटी शो के दौरान आए करीब
पायल रोहतगी ने बताया कि ‘ मैं और संग्राम सिंह एक रियलिटी शो Survivor India में एक दूसरे से मिले. जब शो के दौरान हमारी बातचीत हुई तो मैंने कहा कि ओह तो तुम थे जिसने मेरी हेल्प की थी. कूल है तुम रेसलर हो. उसने भी कहा कि ‘मुझे भी नहीं पता था कि आप एक एक्ट्रेस हैं. वह टेलीविजन या फिल्म पर्सन नहीं था. हम दोनों को ही एक दूसरे के सेलेब स्टेटस के बारे में नहीं पता था.

Tags: Agra news, Agra taj mahal, Love Story, UP news, Viral photos, Wedding Function

अगली ख़बर