अपना शहर चुनें

States

ताजनगरी में मेट्रो ट्रेन जल्‍द, इस तारीख को पीएम मोदी कर सकते हैं शिलान्‍यास

मेट्रो रेल का शिलान्याआस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रख सकते हैं. इस दौरान उत्त‍र प्रदेश के मुख्योमंत्री योगी आदित्ययनाथ भी मौजूद रहेंगे. demo pic.
मेट्रो रेल का शिलान्याआस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रख सकते हैं. इस दौरान उत्त‍र प्रदेश के मुख्योमंत्री योगी आदित्ययनाथ भी मौजूद रहेंगे. demo pic.

आगरा के पीएसी ग्राउंड में शिलान्‍यास कार्यक्रम आयोजित होगा. वहीं टीडीआई मॉल के पास आधारशिला रखी जाएगी. शहर में मेट्रो रेल आने से आगरा में भारी जाम से निजात मिलने के साथ ही ताजमहल का दीदार भी मेट्रो में सफर करके हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 8:53 PM IST
  • Share this:
आगरा. ताजनगरी में मेट्रो ट्रेन का सपना पूरा होने की कवायद जल्‍द शुरू होने वाली है. देश के बड़े शहरों में चलने वाली मेट्रो अब आगरा में भी दौड़ती नजर आएगी. बताया जा रहा है कि सात दिसंबर को मेट्रो ट्रेन की आधारशिला रखी जा सकती है. इसके लिए उत्‍तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मेट्रो रेल का शिलान्‍यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रख सकते हैं. इस दौरान उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही पीएम मोदी दिल्‍ली से कार्यक्रम में वर्चुअल संवाद भी करेंगे. जहां तक जगह की बात है तो पीएसी ग्राउंड में शिलान्‍यास कार्यक्रम आयोजित होगा. वहीं टीडीआई मॉल के पास आधारशिला रखी जाएगी.





शहर में मेट्रो रेल आने से आगरा में भारी जाम से निजात मिलने के साथ ही ताजमहल का दीदार भी मेट्रो में सफर करके हो जाएगा. शहर के लोग भी मेट्रो को लेकर खासे उत्‍साहित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज