Home /News /uttar-pradesh /

PM Modi Virtual Rally: पीएम मोदी का अखिलेश पर हमला, बोले-चुनाव देखकर ओढ़ लिया कृष्ण भक्ति का चोला

PM Modi Virtual Rally: पीएम मोदी का अखिलेश पर हमला, बोले-चुनाव देखकर ओढ़ लिया कृष्ण भक्ति का चोला

पीएम मोदी ने यूपी जनता के लिए सबसे बड़ा मुद्दा विकास करार दिया है. (फोटो-ani)

पीएम मोदी ने यूपी जनता के लिए सबसे बड़ा मुद्दा विकास करार दिया है. (फोटो-ani)

PM Modi Virtual Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जन चौपाल वर्चुअल रैली के माध्‍यम से आज आगरा, मथुरा और बुलंदशहर के लोगों को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि चुनाव देखकर कृष्ण भक्ति का चोला ओढ़ने वाले जब सरकार में थे तो वृंदावन, बरसाना, गोवर्धन, नंदगांव को वे भूल ही गए थे. भाजपा को अपार समर्थन मिलता देख इन लोगों को अब सपने में भगवान कृष्ण की याद आने लगी है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने जन चौपाल वर्चुअल रैली (PM Modi Virtual Rally) के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश देश को नया रास्ता दिखा रहा है. राज्य के लोगों ने दो टूक कह दिया है कि धन दौलत, बाहुबल, जातिवाद, परिवारवाद और संप्रदायवाद के दम पर कितनी ही राजनीति कर लें, लेकिन वे जनता का प्यार नहीं पा सकते.

साथ ही पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने यह तय कर दिया है कि इस बार चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा एक ही है और वो है यूपी का विकास. पिछले 5 सालों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दिखा दिया है कि अगर कोई यूपी का विकास कर सकता है तो वह भाजपा की डबल इंजन की सरकार है. बता दें कि आज पीएम ने जन चौपाल के माध्‍यम से आगरा, मथुरा और बुलंदशहर के लोगों को संबोधित किया.

पीएम मोदी का सपा पर हमला
पीएम मोदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव देखकर कृष्ण भक्ति का चोला ओढ़ने वाले जब सरकार में थे तो वृंदावन, बरसाना, गोवर्धन, नंदगांव को वे भूल ही गए थे. साथ ही पीएम ने कहा कि भाजपा को अपार समर्थन मिलता देख इन लोगों को अब सपने में भगवान कृष्ण (Lord Krishna) की याद आने लगी है, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता ने तय कर दिया है कि इस बार भी चुनाव में विकास ही सबसे बड़ा मुद्दा है. साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश की नारी शक्ति ने योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने की ठान ली है.

लता दीदी को दी श्रद्धांजलि
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हमारी लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं हैं. कल ही बसंत पंचमी का पर्व था और जिनके कंठ से मां सरस्वती का आशीर्वाद हर किसी को मिलता था वो लता दीदी ब्रह्मलोक की यात्रा पर चली गईं. मैं भारी मन से उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. बता दें कि पीएम मोदी उनके अंतिम दर्शन के लिए मुंबई जा रहे हैं.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi Adityanath, Lord krishna, Pm narendra modi, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर