• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Agra Crime News: पुलिस ने हाईवे पर सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

Agra Crime News: पुलिस ने हाईवे पर सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

आगरा पुलिस ने इस गैंग के सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

आगरा पुलिस ने इस गैंग के सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Agra Crime News: आगरा की एत्मादपुर पुलिस (Etmadpur Police) ने हाईवे और एक्‍सप्रेसवे पर सवारियों के साथ लूटपाट (Robbery) करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गैंग के 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ 19 मोबाइल, दो कार और दो तमंचे के साथ 12 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. यह गैंग शातिर अंदाज में काफी दिनों से अपराध का अंजाम दे रहा था.

  • Share this:

आगरा. उत्‍तर प्रदेश के आगरा में पुलिस (UP Police) ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो कि सवारियों के साथ लूटपाट (Robbery) किया करता था. गैंग के बदमाश सवारी का कीमती सामान लूट लिया करते थे और उनको बीच रास्ते में उतार कर फरार हो जाया करते थे. जबकि आगरा के एत्मादपुर थाना पुलिस (Etmadpur Police Station) ने इस गैंग को पकड़ा है. पुलिस ने इस गैंग के 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से 19 मोबाइल बरामद किए हैं. यही नहीं, इसके अलावा पुलिस को इन बदमाशों से दो कार और दो तमंचे के साथ 12 हजार रुपये भी मिले हैं.

आगरा के एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश हाथरस जिला के रहने वाले हैं. ये बदमाश कार लेकर आते थे और बस स्टैंड या ऑटो स्टैंड के पास खड़ी कर लिया करते थे. जिन सवारियों को गंतव्य स्थान जाना होता था, ये उन सवारियों को झांसे में लेकर अपनी कार बैठा लिया करते थे. यही नहीं, गैंग सवारियों को किराया कम बताने के अलावा झांसा यह भी देता थे कि एसी कार में आराम से बैठ कर जाओगे.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कंट्रोल में कोरोना वायरस! पूरी तरह कोविड 19 मुक्त हुए 60 जिले

लूट कर हो जाते रफूचक्‍कर
बहरहाल, बदमाशों के इसी झांसे में आकर सवारियां उनकी कार बैठ जाती थीं और रास्ते में कार को रोक कर बदमाश सवारियों से लूटपाट कर लिया करते थे. लूटपाट के बाद ये बदमाश सवारी को रास्ते में उतार कर रफूचक्कर हो जाया करते थे. इस तरह से यह गैंग दर्जनों वारदात कर चुका है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि इस गैंग के लोग पेशेवर अपराधी हैं और इनके ऊपर पहले से ही इसी तरह के कई केस दर्ज हैं. आगरा पुलिस के मुताबिक, सवारियों को लूटने वाले गैंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि आम सवारी फिर से किसी का निशाना न बन पाए. ये बदमाश सवारियों को लूटने के लिए हाईवे और एक्‍सप्रेसवे पर का सहारा लिया करते थे. आगरा पुलिस ने इस गैंग के सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज