अपना शहर चुनें

States

आगरा: अवैध रूप से हुक्का बार में उड़ाए जा रहे थे धुंए के छल्‍ले, 8 गिरफ्तार

अवैध रूप से हुक्का बार में उड़ाए जा रहे थे धुंए के छल्‍ले
अवैध रूप से हुक्का बार में उड़ाए जा रहे थे धुंए के छल्‍ले

सीओ (CO Sadar) सदर महेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ धारा 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में ताजगंज इलाके में पंचवटी प्लाजा के बेसमेंट में चल रहे हुक्का बार (Hookah Bar) पर शुक्रवार रात पुलिस ने छापा मारा. इस दौरान पुलिस मौके से आठ लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया. ये सभी लोग हुक्के का कश लगाते पुलिस को मिले. पकड़े गए सभी लड़के, लड़कियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस टीम जैसे ही पहुंची संचालाक राघव राठौर भागने में सफल रहा. पुलिस इसे पकड़ने की कोशिश में जुटी है. पकड़े गए लोगों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है.

कोरोना संक्रमण के कारण हुक्का बार पर प्रदेश सरकार ने प्रतिबंध लगाया है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि ताजगंज थाना क्षेत्र में अवैध रूप से हुक्के बार को संचालित किया जा रहा है. पुलिस टीम खुद ग्राहक बनकर हुक्का बार पर पहुंची और हुक्का बार की सच्चाई देखकर दंग रह गई. अंदर लड़के और लड़कियां हुक्के की पाइप से एक के बाद एक कश लगा रहे थे.

ये भी पढे़ं- बारूद के अवैध भंडार में भीषण विस्फोट, एक की मौत, दो मंजिला मकान ढहा



सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ धारा 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मौके से मिला सामान बरामद करने के बाद जांच के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से हुक्का जब्त किया है. हुक्का बार संचालक बरौली अहीर निवासी राघव राठौर मौके से फरार हो गया. जबकि 8 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है. इनमें अधिकतर हुक्का पीने वाले थे, जबकि कुछ हुक्का बार के कर्मचारी हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज