• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आगरा में अवैध शराब के अड्डे पर पुलिस का छापा, केमिकल से भरे 21 ड्रम पकड़े, दो ठेके सील

आगरा में अवैध शराब के अड्डे पर पुलिस का छापा, केमिकल से भरे 21 ड्रम पकड़े, दो ठेके सील

आगरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के दो ठेके सील किये हैं. साथ ही 21 ड्रम केमिकल बरामद किया है.

आगरा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के दो ठेके सील किये हैं. साथ ही 21 ड्रम केमिकल बरामद किया है.

Agra News: आगरा में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया है, अवैध शराब के दो ठेके सील किये गए हैं और एक ढाबे से 21 ड्रम केमिकल के बरामद किये हैं.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. पुलिस ने अवैध शराब बनाने का बड़ा जखीरा बरामद किया है. जिन शराब के ठेकों पर अवैध शराब की सप्लाई की जा रही थी, उन दोनों शराब के ठेके सील कर दिए गए हैं. ढाबे के अंदर 21 ड्रम केमिकल से भरे बरामद हुए हैं, जिससे लाखों लीटर शराब बनाई जा सकती है. पुलिस ने  शराब के ठेके के दो सेल्समैन गिरफ्तार किए हैं.

दो दिन पहले ढाबे के पीछे पकड़ी गई थी शराब फैक्ट्री 

आगरा के अछनेरा इलाके में पुलिस ने 23 जुलाई को एक ढाबे के पीछे छापेमार कार्रवाही की थी. इस छापेमार कार्रवाही में पुलिस ने शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री को पकड़ा था. शराब की इस अवैध फैक्ट्री में पुलिस ने तकरीबन 100 पेटी बनी हुई, अवैध शराब बरामद की थी इसके अलावा भारी तादात में ढक्कन और खाली बोतलें बरामद की थीं. इस मामले में पुलिस ने दो लोग गिरफ्तार भी किये थे.

इस बार फिर से ढाबे में मिला केमिकल

23 जुलाई को छापेमारी के बाद पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी के दूसरे ढाबे पर भारी तादात में केमिकल रखा हुआ, जिससे शराब बनाई जानी है. पुलिस इस ढाबे में भी छापेमारी की तो मौके 21 ड्रम केमिकल से भरे हुए थे. पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि यह शराब ठेकों पर भी सप्लाई की जा रही है.

शराब के ठेकों पर छापेमारी

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि पुलिस ने बिचपुरी और रुनकता में शराब के ठेकों पर छापेमारी की. शराब के ठेकों पर वही शराब बरामद हुई जो अवैध फैक्ट्री में बनाई जा रही थी.  ठेकों से अवैध शराब बरामद होने के बाद दोनों शराब के ठेके सील कर दिए हैं और ठेकों के सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. अभी भी इस बात की जांच चल रही है कि इस अवैध शराब की सप्लाई कहाँ कहाँ पर हुई है. अवैध शराब की कमाई से बनाई गई संपत्ति जब्त की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज