Home /News /uttar-pradesh /

Agra Crime News: शराब पी रहे दबंगों के लिए नहीं लाया सिगरेट तो मिली मौत, प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या

Agra Crime News: शराब पी रहे दबंगों के लिए नहीं लाया सिगरेट तो मिली मौत, प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के आगरा में सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के आगरा में सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Agra Crime News: यूपी के आगरा में दुकान से सिगरेट (Cigarette) न लाने पर कुछ युवकों द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, युवक के चाची गांव की प्रधान हैं. हालांकि इस मामले में आगरा की सदर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    आगरा. उत्‍तर प्रदेश के आगरा (Agra) में दुकान से सिगरेट (Cigarette) न लाने पर थाना सदर के रोहता चौराहा के पास एक प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. यह घटना शनिवार शाम को घटित हुई. वहीं, थाना सदर निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक आगरा के रोहता के प्रधानपति दशरथ का भतीजा है.

    पुलिस ने बताया कि प्रधानपति दशरथ का भतीजा दिनेश (25) मजदूरी करता था. वह शनिवार शाम मजदूरी करके लौटने के बाद अपने दोस्त सुभाष के साथ रोहता चौराहा गया था. दोनों रोहता चौराहे के पास देशी शराब के ठेके पर पहुंचे, जहां पहले से ही माकरौल गांव के युवक शराब पी रहे थे. थाना सदर निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने धमकाते हुए दिनेश से सिगरेट लेकर आने को कहा, लेकिन दिनेश ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी. बाद में दिनेश अपने दोस्त सुभाष के साथ वहां से चल दिया.

    पीट-पीटकर हत्या को दिया अंजाम
    थाना सदर निरीक्षक ने बताया कि इसके बाद युवकों ने ठेके के पास ही गंगोत्री विहार कॉलोनी में दोनों को घेर लिया और दिनेश को पीटा, जिससे उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस दौरान सुभाष ने दिनेश को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने ईंट से प्रहार करके उसे भी घायल कर दिया. कौशल ने बताया कि दिनेश की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग गये और वहां खड़े अन्य लोगों को धमकी दी कि यदि किसी ने इस संबंध में गवाही दी, तो वे उसे छोड़ेंगे नहीं.

    बहरहाल, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों जयपाल और जितेंद्र उर्फ हड्डी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले के अन्य आरोपियों को भी पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं. युवक दबंग बताए जा रहे हैं. जबकि पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

    Tags: Agra news, Foreign Cigarettes, Up crime news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर