लाइव टीवी

ताजमहल का आज दीदार करेंगे ब्राजील के राष्ट्रपति, आम पर्यटकों को नहीं मिलेगी एंट्री
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2020, 10:33 AM IST
ताजमहल का आज दीदार करेंगे ब्राजील के राष्ट्रपति, आम पर्यटकों को नहीं मिलेगी एंट्री
ताजमहल का आज दीदार करेंगे ब्राजील के राष्ट्रपति (file photo)

जिला प्रशासन ने उनके आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं वीवीआईपी आगमन के कारण ताजमहल में आम पर्यटकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. ताज की टिकट विंडो दोपहर 1 से 5 बजे तक बंद रहेगा.

  • Share this:
आगरा. ब्राजील के राष्ट्रपति जायर मेसियस बोलोनसरो सोमवार को ताजमहल (Taj Mahal) दीदार करने के लिए आगरा (Agra) आएंगे. उनका कार्यक्रम जिला प्रशासन को मिल गया है. वो ताजमहल में करीब 50 मिनट रुकेंगे. इस दौरान ताज में आम पर्यटकों को प्रवेश नहीं मिलेगा. जानकारी के मुताबिक दोपहर 1 से 5 बजे तक ताजमहल को बंद रखा जाएगा. उनकी अगवानी महापौर नवीन जैन और उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा करेंगे.

जिला प्रशासन ने उनके आगमन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं वीवीआईपी आगमन के कारण  ताजमहल में आम पर्यटकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. ताज की टिकट विंडो दोपहर 1 से 5 बजे तक बंद रहेगा.

आपको बता दें कि अगले महीने फरवरी में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी ताजमहल देखने आ सकते हैं. इसे लेकर अमेरिका के सुरक्षा अधिकारियों की एडवांस टीम यहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले चुकी है. हालांकि ट्रंप के दौरे को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इनपुर- मोहम्मद आरिफ

ये भी पढे़ं:

CAA प्रोटेस्ट: यूपी पुलिस के खिलाफ NHRC जा सकती हैं प्रियंका गांधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर