आगरा: हवालात में जुआ खेलते बंदियों का वीडियो वायरल

मामला सामने आने के बाद अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. आशंका है कि यह वीडियो किसी बंदी या पुलिस कर्मी ने बनाकर वायरल कर दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 2:19 PM IST
आगरा: हवालात में जुआ खेलते बंदियों का वीडियो वायरल
जुआ खेलते बंदियों का वीडियो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 2:19 PM IST
आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद जिला न्यायालय परिसर आज भी छावनी में तब्दील नजर आता है. सख्त सुरक्षा के बीच कुछ वर्दीधारियों की मिलीभगत से पेशी पर लाये गये बंदी जुआ खेलते हैं. हवालात में बंदियों के जुआ खेलने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. आशंका है कि यह वीडियो किसी बंदी या पुलिस कर्मी ने बनाकर वायरल कर दिया है.

इससे पहले इटावा जेल में कैदियों का जुआ खेलने का वीडियो वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि जेल अधिकारियों की मिलीभगत से जेल के अंदर जुआ का अड्डा चल रहा है. बता दें कि पांच दिन पहले ही इटावा जेल से दो दुर्दांत अपराधी भाग गए थे. इस मामले में छोटे कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. जबकि जेल अधीक्षक, जेलर और डिप्टी जेलर पर कोई एक्शन नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि आगरा में 5 जून को दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह स्वागत समारोह में भाग लेने के लिए आगरा जिला न्यायालय पहुंची थीं. हत्या का आरोपी भी वकील ही था, जिसने दरवेश को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी. गौरतलब है कि दरवेश दो दिन पहले ही बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गई थीं.

(रिपोर्ट: हिमांशु त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े VHP जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

CM योगी दिल्ली में वेंकैया नायडू से करेंगे मुलाकात, ये रही वजह
Loading...

शादी के 24 घंटे के अंदर पत्नी को बोला- तलाक, तलाक, तलाक

 
First published: July 15, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...