आगरा: घर के बाहर बंधी बकरी को अजगर ने बनाया निवाला, फिर ग्रामीणों ने किया ये हाल

इस बीच जब ग्रामीणों ने अजगर को बकरी को निगलते देखा तो उसे घेर लिया. इसके बाद गांववालों ने अजगर को रस्सी से बांध दिया. इतना ही नहीं अजगर को रस्सी से बांधकर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:21 PM IST
आगरा: घर के बाहर बंधी बकरी को अजगर ने बनाया निवाला, फिर ग्रामीणों ने किया ये हाल
बकरी को निगलने के बाद ग्रामीणों ने अजगर को पकड़ लिया.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:21 PM IST
आगरा (Agra) के एक गांव में भारी भरकम अजगर (Python) के निकलने से हड़कंप मच गया. पूरा मामला थाना फतेहाबाद क्षेत्र के सांकुरी गांव का है, जहां गुरुवार सुबह अजगर ने घर के बाहर बंधी एक बकरी को अपना निवाला बना लिया. इस बीच जब ग्रामीणों ने अजगर को बकरी को निगलते देखा तो उसे घेर लिया. इसके बाद गांववालों ने अजगर को रस्सी से बांध दिया. इतना ही नहीं अजगर को रस्सी से बांधकर काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया.

इस बीच किसी ने वन विभाग की टीम को सूचना दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को ग्रामीणों के चंगुल छुड़ाया और अपने साथ ले गए. बाद में अजगर को जंगल में छोड़ दिया गया. फिलहाल अजगर के शिकार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

agra python
ग्रामीणों ने अजगर को रस्सी से बांध दिया.


दरअसल, बकरी को निवाला बनाने के बाद अजगर झाड़ियों में जाकर छिप गया. इसके बाद ग्रामीणों ने झाड़ी को घेर लिए. बकरी को निगलने के बाद आराम फरमा रहे अजगर की शामत उस वक्त आई जब लाठी-डंडों से लैस ग्रामीणों ने उस पर धावा बोल दिया. ग्रामीणों ने अजगर को रस्सी से बांधकर गांव की सड़क पर ले आए. इस बीच वन विभाग को सूचित किया गया. वन विभाग की टीम ने अजगर को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया. अजगर करीब 10 फुट लंबा था.



बता दें मानसून और बारिश के मौसम में यूपी के कई शहरों से अजगरों के निकलने की ख़बरें आ रही हैं.

(रिपोर्ट: आरिफ खान)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 4:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...