राज बब्बर ने BJP से पूछा- मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा, तो कहां बनेगा

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 29, 2019, 9:34 PM IST
राज बब्बर ने BJP से पूछा- मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा, तो कहां बनेगा
राज बब्बर ने अयोध्या को लेकर दिया बयान (फाइल फोटो)

राज बब्बर ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा, तो कहां बनेगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 से पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने मंगलवार को अपने आगरा दौरे के दौरान राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि भगवान श्रीराम का मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा, तो कहां बनेगा. भाजपा इसका जवाब दे. राज बब्बर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम उत्तर प्रदेश में प्यार से लोगों के दिलों को जीतकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

पत्रकारवार्ता में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में मंदिर निर्माण का मुकदमा नहीं, बल्कि 2.77 एकड़ जमीन के मालिकाना हक का प्रकरण चल रहा है. इस मुकदमे में तीन पक्ष हैं और उनकी लड़ाई राम मंदिर के लिए नहीं है. इन तीनों की लड़ाई जमीन के मालिकाना हक के लिए है. तीनों पक्ष जमीन पर अपना-अपना हक होने का दावा कर रहे हैं.

अयोध्या विवाद: केंद्र सरकार के कदम का CM योगी ने किया स्वागत

बब्बर ने कहा कि भाजपा अदालत के अंदर जमीन के मालिकाना हक की लड़ाई लड़ती है और बाहर आकर कहती है कि हम राम मंदिर वहीं बनाने की बात करते है. राम मंदिर पर कोई विवाद नहीं है. अध्यक्ष राज बब्बर ने फतेहपुरसीकरी से चुनाव लड़ने पर कहा ये तो उनका घर है. वे फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं, क्योंकि आगरा सीट रिजर्व हो चुकी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

प्रयागराज कुंभ: CM योगी का नाथ संप्रदाय ने शिविर में किया स्वागत, रामदेव भी थे मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 9:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...