ब्रह्मकुमारी आश्रम में युवती से रेप, संचालक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 10:32 PM IST
ब्रह्मकुमारी आश्रम में युवती से रेप, संचालक पर लगा आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि धमकी के चलते वो चुप रही.

युवती ने आरोप लगाया है कि आश्रम संचालक भगवान सिंह ने आश्रम में ही उसके साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया था. जब उसने मुंह खोलने की कोशिश की तो भगवान सिंह ने उस जान से मारने की धमकी दी.

  • Share this:
ब्रह्मकुमारी आश्रम में चार साल से रह रही युवती ने आगरा के थाना सिकंदरा की रुनकता चौकी पर मंगलवार को पहुंचकर आश्रम के संचालक भगवान सिंह पर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई है. युवती ने आरोप लगाया है कि आश्रम संचालक भगवान सिंह ने आश्रम में ही उसके साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया था. जब उसने मुंह खोलने की कोशिश की तो भगवान सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी दी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आश्रम में रहने वाली अन्य बहनों के साथ रेप की कोशिश
शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि धमकी के चलते वह चुप रही. हाल ही में दो दिन पहले भी आश्रम संचालक भगवान सिंह ने उसके साथ गलत काम करने कोशिश की. किसी तरह जान बचाकर वह ग्रामीणों के पास पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से उसने पुलिस की सहायता ली. पीड़ित युवती ने यह भी बताया कि आरोपी ने आश्रम में रहने वाली अन्य बहनों के साथ भी गलत काम करने की कई बार कोशिश की.

आरोपी बोला- युवती की इच्छा से सम्बन्ध बनाए

वहीं आरोपी भगवान सिंह का कहना है कि उसने एक साल पहले युवती की इच्छा से सम्बन्ध बनाया था. इसके बाद उसने कुछ नहीं किया. दो दिन पहले आश्रम में रहने वाली बहनों से युवती का झगड़ा हुआ. जब उसने कुछ कहा तो युवती ने उसे फंसाने की धमकी दी. आरोपी ने बताया, 'आश्रम में तीन-चार बहनें पिछले 10 साल से रह रही हैं. इस युवती ने ठान लिया है कि वो मुझे जेल भिजवाकर रहेंगी.'

इस मामले को लेकर सीओ हरीपर्वत सर्किल गोपाल चौधरी ने जानकारी देते हुए कहा कि ब्रह्मकुमारी आश्रम से एक युवती आई थी, उसने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए आश्रम संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. भगवान सिंह आश्रम का संचालक है. आश्रम के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें..
Loading...

दरोगा ने की लव मैरिज, अब SSP के पास लगा रहा जान बचाने की गुहार

आंगन में सो रहा था तीन माह का मासूम, उठाकर ले गए कुत्ते, खा लिया सिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...