Home /News /uttar-pradesh /

राहत :- शहर वासियों के लिए राहत की खबर ,9 नई जगहों पर चलेंगी नई इलेक्ट्रिक बसें

राहत :- शहर वासियों के लिए राहत की खबर ,9 नई जगहों पर चलेंगी नई इलेक्ट्रिक बसें

जल्द

जल्द आगरा में चलेगी नई 9 बसें

जिस तरह से शहर का विस्तार हो रहा है, पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी पड़ रहा है. अब आगरा वासियों के लिए बेहद राहत की खबर है. जिन जगहों पर अब तक कोई भी सरकारी पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं था.वहां पर अब सरकार पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बसें चलाने जा रही हैं. जिससे रोजमर्रा या ऑफिस जाने वाले लोगों को बेहद लाभ पहुंचने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    जिस तरह से शहर का विस्तार हो रहा है, पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी पड़ रहा है. अब आगरा वासियों के लिए बेहद राहत की खबर है. जिन जगहों पर अब तक कोई भी सरकारी पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं था.वहां पर अब सरकार पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बसें चलाने जा रही हैं. जिससे रोजमर्रा या ऑफिस जाने वाले लोगों को बेहद लाभ पहुंचने वाला है और बसों का संचालन एक महीने के बाद होगा.

    <b>अगले महीने से आगरा में चलेंगे 9-नई इलेक्ट्रिक बस.</b>
    अगले महीने से आगरा शहर में जिन जगहों पर अब तक कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट मौजूद नहीं था .जहां केवल लोगों को आने जाने के लिए रिक्शे का इस्तेमाल करना पड़ता था और उन जगहों पर कोई भी सरकारी बस संचालित नही होती थी.अब इन जगहों पर इलेक्ट्रिक बसों का संचालन अगले महीने से शुरू हो जाएगा.आगरा के 9 चौराहों को चिन्हित किया गया है .जहां से इन बसों का संचालन किया जाएगा. इन बसों के संचालन से आम लोगों को बेहद फायदा पहुंचेगा. इसके साथ ही जो लोग ऑफिस या रोजमर्रा के काम के लिए लगातार पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते है उनकों अब ज्यादा पैसा खर्च नही करना पड़ेगा क्योंकि इन बसों का किराया सामान्य ही रखा गया है.

    <b>इन चौराहों पर चलेंगी नई इलेक्ट्रिक बसें.</b>
    सेवला से मधुनगर, अवंतीबाई चौराहा, सांई की तकिया, सुभाष पार्क, पंचकुईया, कोठी मीना बाजार मैदान, बोदला, बिचपुरी – आगरा कैंट से अवंतीबाई चौराहा, कमिश्नरी चौराहा, बसई, सौ फुटा, राजेश्वर मंदिर, बरौली अहीर- बिजली घर से बेलनगंज, एत्माद्दौला, नुनिहाई, शाहदरा, छलेसर, एत्मादपुर- बिजली घर से अवंतीबाई चौराहा, सुभाष पार्क, पंचकुईया, कोठी मीना बाजार मैदान, सीओडी चौराहा, रामनगर, बोदला, बिचपुरी.

    <b>हरीकान्त शर्मा की रिपोर्ट</b>

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर