Home /News /uttar-pradesh /

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दो खेमों में बंटी नजर आई समाजवादी पार्टी

योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दो खेमों में बंटी नजर आई समाजवादी पार्टी

सपा का आगरा में विरोध प्रदर्शन

सपा का आगरा में विरोध प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश की विपक्षी पार्टियों ने 70 दिन की योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सोमवार को समाजवादी पार्टी ने आगरा कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा.

अधिक पढ़ें ...
    उत्तर प्रदेश की विपक्षी पार्टियों ने 70 दिन की योगी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सोमवार को समाजवादी पार्टी ने आगरा कलेक्ट्रेट परिसर में  विरोध प्रदर्शन किया और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा.

    इस दौरान सपा दो खेमो में बंटी नजर आई. प्रदर्शन के दौरान मीडिया के सामने ही पूर्व राज्य मंत्री और एमएलसी राम सकल के साथ शहर अध्यक्ष ने धक्का मुक्की तक कर दी. इस दौरान अखिलेश और मुलायम समर्थक अपने-अपने नेता के लिए नारे भी लगाते रहे. हालांकि सपाई किसी भी गुटबाजी से इनकार कर रहे हैं.

    सपाईयों का कहना है कि सहारनपुर में लगातार तीन गंभीर घटनाएं सड़क दूधली, शब्बीरपुर, तथा रामनगर में हुईं. मथुरा में डकैती व सर्राफा हत्याकांड, ग्रेटर नोएडा जेवर क्षेत्र में चार महिलाओं के साथ रात्रि में सामूहिक बलात्कार और हत्या, वाराणसी में 10 करोड़ रूपये की डकैती, गोरखपुर में हत्याएं, इलाहाबाद में सामूहिक बलात्कार व हत्या आदि दिल दहलाने वाले कांड हुए हैं. पूरा प्रदेश अपराधों से आतंकित है.

    सपा नेताओं का कहना था कि तीन साल में केंद्र सरकार विफलता के शिखर पर है, वहीं यूपी में योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के 70 दिनों में ही कानून व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है.

    बता दें सोमवार से प्रदेश के जिलों में समाजवादी पार्टी योगी सरकार के खिलाफ कानून व्यवस्था को लेकर सड़कों पर उतरी है.

    आपके शहर से (आगरा)

    Tags: Samajwadi party, आगरा

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर