RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील

जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित
जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित

जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रिमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरुरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहा हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 11:11 AM IST
  • Share this:
आगरा. राष्ट्रिय लोक दल (RLD) के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) कोरोना (COVID-19) संक्रमित पाए गए हैं. पिछले दिनों वह हाथरस कांड (Hathras Case) के बाद पीड़ित परिवार से मिलने गए थे, जहां उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी. इसके विरोध में उन्होंने मुजफ्फरनगर और मथुरा में महापंचायत भी किया था, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने शिरकत किया था. अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जयंत चौधरी ने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की है.

जयंत चौधरी ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रिमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरुरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहा हूं. मैं फ़िलहाल ठीक हूं. सभी से अनुरोध है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी-अपनी जांच करवा लें.






गौरतलब है कि हाथरस कांड के बाद रालोद नेता जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. लेकिन समर्थकों की संख्या अधिक होने की वजह से पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोक दिया था. इसके बाद समर्थक पुलिस से भीड़ गए थे. पुलिस ने उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया था. इसके विरोध में रालोद ने मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई थी. इस महापंचायत में सपा और कांग्रेस के भी कई नेता शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज