आगरा एक्सप्रेस वे पर फिर हादसे का शिकार हुई बस, 9 घायल एक की मौत

बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. इस दौरान लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई.

News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 7:59 AM IST
आगरा एक्सप्रेस वे पर फिर हादसे का शिकार हुई बस, 9 घायल एक की मौत
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 7:59 AM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में 10 के करीब यात्री घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि इलाज के दौरान एक यात्री की मौत हो गई. वहीं, कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

बस दिल्ली से बिहार जा रही  थी


जानकारी के मुताबिक, हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हसनगंज के पास हुआ है. बस दिल्ली से बिहार जा रही  थी. कहा जा रहा है कि बस काफी तेज गति में थी. ऐसे में वह अनियंत्रित होकर पीछे से मिनी ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार दस के करीब यात्री घायल हो गए. यूपीडा ने घायलों को आनन फानन में एम्बुलेंस से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा, जहां एक यात्री की मौत हो गई.

हादसा गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हुआ है

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, हादसा गुरुवार सुबह करीब 11 बजे हसनगज कोतवाली क्षेत्र में हुआ है. एक्सप्रेस वे पर कोरो कल्यानपुर गांव के पास दिल्ली से बिहार जा रही वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इससे बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. राहगीरों की सूचना पर हसनगंज कोतवाली पुलिस बल व यूपीडा टीम मौके पर पहुंची. पुलिस बल ने बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

वहीं, यूपीडा टीम ने एम्बुलेंस से घायल यात्रियों को आनन फानन में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. इस दौरान घायल बस यात्री सूरज पुरार की ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है. सूरज पुरार मधुबनी जिले के भगवानपुर थाना स्थित लोकई गांव का रहने वाला था.

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता
Loading...

ये भी पढ़ें- 

आगरा हादसे के बाद सख्‍त हुई योगी सरकार, उठाया ये कदम

49 लाख जब्त होने पर IAS अभय की पत्नी ने मीडिया से किया सवाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...